Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने बदनामी की वजह से 7 महीने तक छिपाई अपनी शादी, पति आदिल दुर्रानी की खोली पोल

टीवी से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं Rakhi Sawant ने कल अपने बॉयफ्रेंड संग शादी की तस्वीरें शेयर कर हैरान कर दिया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 12, 2023 10:52 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 Rakhi Sawant news

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने अपनी शादी की तस्वीरों के साथ इसकी सच्चाई बताते हुए कबूल किया कि उन्होंने जुलाई साल 2022 में बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग ब्याह रचाया था। राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक अपने निकाह रजिस्ट्रेशन के दिन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों मैरिज रजिस्टर सर्टिफिकेट पर दस्तखत करते दिख रहे हैं। आदिल-राखी के सर्टिफिकेट पर 2 जुलाई 2022 की तारीख दिख रही है। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद अपनी शादी पर राखी ने बात की है और इस राज से पर्दा उठाया कि उन्होंने अपनी शादी को इतने महीनों तक क्यों छिपाया।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, पति के इस धोखे का लेगी बदला

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में Rakhi Sawant ने बताया कि उन्होंने 2 जुलाई को कोर्ट मैरिज के साथ निकाह भी किया था। लेकिन उस वक्त आदिल ने इस शादी को जगजाहिर करने से रोक दिया था। जिस वजह से उन्होंने शादी को सबसे छिपाकर रखा। राखी ने बताया कि आदिल को लगता था कि अगर लोगों को इस शादी के बारे में पता चल जाएगा तो उसे अपनी बहन के लिए लड़का ढूंढने में दिक्कत होगी। इसके अलावा राखी ने अपनी पहली शादी पर भी खुलकर बात की। राखी के पहले पति का नाम रितेश था, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अगर वह रितेश के साथ रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में नहीं गई होती तो कभी सच नहीं जान पातीं।

नो-नेटवर्क जोन में पति और दोस्त के साथ फंसी 'छोटी बहू', सुनसान जगह पर कार हुई खराब

Rakhi Sawant ने बताया कि पहले पति रितेश से अलग होने के बाद वो मुश्किल के दौर से गुजरी हैं और डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं। इसके बाद जब उनकी जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई तो वह खुश रहने लगीं। राखी ने कहा कि आदिल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और वो इसके लिए इंतजार नहीं करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने बीते साल ही शादी रचा ली। लेकिन जब वह 'बिग बॉस मराठी 4' में बंद थीं तो बहुत कुछ हुआ जो वो बाद में बताएंगी और फिलहाल अपनी शादी को बचाना चाहती हैं। राखी अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि वह अब मां बनना चाहती हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी और संवारना चाहती हैं। 

'RRR' की टीम को बधाई देने पर अदनान सामी ने सीएम पर साधा था निशाना, अब बहस में कूदे ये मंत्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement