Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पूर्व मिस्टर इंडिया प्रेमराज अरोड़ा का 42 की उम्र में हुआ निधन, वॉशरूम में मिला शव

Mr India Premraj Arora died: देश के जाने माने बॉडी बिल्डर और पूर्व मिस्टर इंडिया का अचानक निधन हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 26, 2023 12:48 IST
Premraj Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Premraj Arora

Mr India Premraj Arora died: इन दिनों लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं जिन्हें सुनकर देश स्तब्ध है। हाल ही में जाने माने टीवी एक्टर नीतेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई। वहीं अब देश के फेमस बॉडी बिल्डर और पूर्व मिस्टर इंडिया प्रेमराज अरोड़ा का निधन हो गया है। प्रेमराज की उम्र महज 42 साल थी, उनकी मौत की वजह भी हार्ट अटैक बताई जा रही है। 

वॉशरूम में मिली लाश 

42 वर्षीय पूर्व मिस्‍टर इंडिया प्रेमराज अरोड़ा का शव गुरुवार को वॉशरूम में मिला। बताया जा रहा है कि वह वर्कआउट करने के बाद वॉशरूम गए थे। जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रेमराज के परिवार वालों ने बताया कि वह किसी तरह का नशा नहीं करते थे वह हेल्दी डाइट फॉलो करते थे और फिटनेस कोच और जिम इंस्‍ट्रक्‍टर भी थे।

दो बेटियों और पत्नी को छोड़ गए अकेला 

प्रेमराज अरोड़ा वैसे तो अपनी बॉडी बिल्डिंग के कारण काफी फेमस थे, लेकिन साल 2014 में मिस्‍टर इंडिया का टाइटल जीतकर उन्होंने सबका ध्यान खींचा था। प्रेमराज अपनी पीछे अपनी दो बेटियां और पत्नी को अकेला छोड़ गए हैं। 

Priyanka Chopra की 'सिटाडेल' ने बनाया रिकॉर्ड, सीजन 2 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

राजू श्रीवास्तव से मिलता जुलता केस 

प्रेमराज अरोड़ा की मौत ने एक बार फिर एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत की याद दिला दी है। क्योंकि राजू श्रीवास्तव भी जिम में एक्सरसाइज करते वक्त अचानक बेहोश हो गए थे। हॉस्पिटल पहुंचने पर बताया गया था कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। कई दिन तक कोमा में रहने के बाद उनका निधन हो गया था।

The Kerala Story की कहानी पर सवाल उठाने वालों पर भड़कीं अदा शर्मा, बोलीं- जल्द मिलेंगे सच्चाई के सबूत

फिल्मों और वेबसीरीज के शौकीन लोगों के लिए यह वीकेंड हैं धमाकेदार, जानिए नई रिलीज की पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement