Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Friday Releases: सिनेमा लवर्स की लगी लॉटरी, हॉलीवुड से बॉलीवुड हर तरह की फिल्में आज हुईं रिलीज

'बार्बी' और क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' इस शुक्रवार (21 जुलाई) को बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़े क्लैश के रूप में सामने आने के लिए तैयार हैं। यहां देखिए आज रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 21, 2023 9:00 IST
Friday Releases: Barbie and Oppenheimer - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Friday Releases: Barbie and Oppenheimer

Friday Releases: एक रोमांच और मनोरंजन ट्रीट लेकर यह शुक्रिवार सिनेमा लवर्स के सामने आ चुका है। सिनेमाहॉल और ओटीटी पर अपना वीकेंड बिताने वालों के लिए आज का दिन किसी लॉटरी से कम नहीं है। क्योंकि मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टारर 'बार्बी' और क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' इस शुक्रवार (21 जुलाई) को बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़े क्लैश के रूप में सामने आने के लिए तैयार हैं। लेकिन घर में बैठकर ओटीटी पर फिल्मों का मजा लेने वालों के लिए भी भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। क्योंकि आज नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों के पास 'बवाल' और 'ट्रायल पीरियड' स्ट्रीम हो चुकी हैं। यहां देखिए ये लिस्ट... 

ओपेनहाइमर

क्रिस्टोफर नोलन 'ओपेनहाइमर' के साथ वापस आ गए हैं! यह फिल्म सैद्धांतिक फिजिशियन जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की बायोपिक है, जिन्होंने दुनिया में पहले परमाणु हथियार विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और इस तरह परमाणु युग की शुरुआत की। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा यू/ए प्रमाणित इस फिल्म में सिलियन मर्फी, एमिली ब्लंट, मैट डेमन और रॉबर्ट डाउनी जेआर शामिल हैं। फिल्म ने दमदार एडवांस बुकिंग हासिल की है। 

बार्बी

मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की 'बार्बी' ऐलान के बाद से ही चर्चा में है। नोआ बाउम्बाच और ग्रेटा द्वारा निर्देशित और वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा वितरित, 'बार्बी' का मुकाबला क्रिस्टोफर नोलन के 'ओपेनहाइमर' से होगा।

बवाल

'बवाल' अपनी अनूठी कहानी के साथ मनोरंजन की गारंटी देती है। यह एक आम परिवार के युवक की कहानी है जो रोल वरुण धवन ने निभाया है। यह युवक जो अपनी पहुंच से परे समझी जाने वाली लड़की (जान्हवी कपूर) से प्यार करने लगता है। नितेश द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस सप्ताह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपनी शुरुआत कर रही है। 

ट्राइल पीरियड

जेनेलिया देशमुख की आगामी JioCinema रिलीज़, 'ट्रायल पीरियड' के लिए तैयार हो जाइए, जहां वह 30 दिन के ट्राइल के साथ अपने बच्चे के लिए पिता की खोज कर रही हैं। एक अकेली मां की भूमिका निभाते हुए, उसके जीवन में एक मोड़ आता है जब उसका बेटा पिता खोजने की जिद करता है। इसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया है।  

दे क्लोन्ड टायरॉन 

रहस्य और रोमांच से भरी दुनिया में, 'दे क्लोन्ड टायरॉन' उन परेशान करने वाली घटनाओं को उजागर करता है जो व्यक्तियों के जीवन में अप्रत्याशित रूप से आती हैं। फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हुई है। नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज रिलीज हो चुकी है। 

Trial Period Review: सिंगल मां बेटे की जिद पर 30 दिन के लिए ट्राइल पर पिता, जानिए फिर कैसा हुआ धमाल

मौरह

जी 5 पर, 'मौरह' स्ट्रीम हो चुकी है। जिसमें अपने भाई (देव खरौद) की मौत के बाद, जियोना मौरह (एमी विर्क) बदले की राह पर चल पड़ते हैं। इस पंजाबी फिल्म में देव खरौद, एमी विर्क, विक्रमजीत विर्क और नाइकरा कौर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

Bawaal Review: पेरिस, बर्लिन, वारसॉ के खूबसूरत नजारों के बीच वरुण-जान्हवी ने किया 'बवाल', जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement