Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

‘गणपत’ से लेकर ‘तेजस’ तक, इस साल के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी ये फिल्में

इस साल के आखिर के महीने में बाॅलीवुड की कई फिल्में एक साथ रिलीज होने वाला है, जिसके बाद तगड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक ही दिन साथ रिलीज होने वाली हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 05, 2023 17:02 IST
Bollywood Films- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बॉक्स ऑफिस पर कई अपकमिंग फिल्में के बीच होगा क्लैश

इस साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान की ‘पठान’ की रिलीज के साथ हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा माच गिया था। इसके बाद 'गदर 2' 'जवान' समेत कई फिल्में रिलीज हुई और बाक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। वहीं अब बॅालीवुड की कुछ और बड़ी फिल्में भी साल के अंत तक रिलीज होने वाली है। इनमें से कई बड़ी फिल्में एक ही डेट पर एक साथ रिलीज हो रही हैं। इसका मतलब है कि जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में का क्लैश होने वाला हैं। अब देखना यह है कि इनमें से कौन सी फिल्म हिट होती हैं और कौन सी फ्लॉप, या क्लैश के बाद भी अच्छा कलेक्शन कर पाती है या नहीं। चलिए आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जो एक ही तारीख पर रिलीज हो रही हैं।

‘गणपत’ -‘तेजस’ - 20 अक्टूबर 

‘गणपत’ -‘तेजस’

Image Source : DESIGN
‘गणपत’ -‘तेजस’

टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘गणपत’ का क्लैश कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ से होगा। दोनों ही फिल्म 20 अक्टूबर को एक साथ रिलीज हो रही है। 

‘एनिमल’ – ‘सैम बहादुर’ -1 दिसंबर 

‘एनिमल’ – ‘सैम बहादुर’

Image Source : DESIGN
‘एनिमल’ – ‘सैम बहादुर’

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट 1 दिसंबर को तय की गई है। वहीं इस फिल्म के साथ ही विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

‘मैरी क्रिसमस’-‘योद्धा’- 8 दिसंबर

‘मैरी क्रिसमस’-‘योद्धा’

Image Source : DESIGN
‘मैरी क्रिसमस’-‘योद्धा’

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा  की फिल्म ‘योद्धा’ भी रिलीज होने वाली है। अब देखना ये है कि दोनों फिल्मों मे से कौन बाजी मारता है। 

‘डंकी’-‘सालार’ -22 दिसंबर 

‘डंकी’-‘सालार’

Image Source : DESIGN
‘डंकी’-‘सालार’

22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ये टक्कर शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ के बीच होगा। दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी,जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने दिखाई अपनी मेहंदी की झलक, एक्ट्रेस के लुक से आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

जिमी शेरगिल ने किया अपने करियर की सबसे बड़ी गलती का खुलासा, आज भी है जिसका पछतावा

महेंद्र सिंह धोनी को किस करते दिखे रणवीर सिंह , सोशल मीडिया पर छाई दोनों की ये तस्वीर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement