Saturday, April 27, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक, शादी के बाद पति संग पहला न्यू ईयर मनाएंगी ये हसीनाएं

नया साल यानी 2024 बस 2 दिन में दस्तक देने वाला है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस का शादी के बाद पति संग पहला न्यू आयर सेलिब्रेशन होने वाला है। जानिए कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस का नाम इस लिस्ट में हैं शामिल।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 31, 2023 6:15 IST
Kiara Advani, Parineeti Chopra, Athiya shetty- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शादी के बाद पति संग पहला न्यू ईयर मनाएंगी ये हसीनाएं

नए साल को आने में बस 2 दिन बचे हैं। आम से लेकर खास तक सभी नए साल के जश्न की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं इस साल बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स के लिए न्यू ईयर का सेलिब्रेशन का मजा जबल होने वाला है। क्योंकि शादी के बाद ये स्टार्स अपने पार्टनर के साथ पहली बार नए साल का स्वागत करने वाले हैं। इस साल अधिकतर एक्ट्रेसेस ने शादी की है जो अपने पति संग नए साल का जश्न मनाएंगी। आइए जानते हैं कि किन-किन एक्ट्रेसेस का शादी के बाद अपने पति के साथ पहला नया साल होने वाला है। 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में राघव चड्ढा के संग शादी के बंधन में बंधी हैं। परिणीति शादी के बाद राघव के साथ पहला न्यू ईयर मनाएंगी। बता दें परिणीति और राघव 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे, जिसमें फैमिली और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। 

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा 

कियारा आडवाणी और हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इसी साल शादी रचाई है। कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी 2023 को राजस्थान के जैसलमेर में शादी के सात फेरे लिए थे। वहीं ये कपल भी साथ में पहला न्यू ईयर साथ में मनाएंगे। 

अथिया शेट्टी-केएल राहुल

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने इसी साल जनवरी 2023 में क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की। अथिया ने इस साल पहली बार पति केएल राहुल के लिए करवा चौथ व्रत रखा था। वहीं अब इनका साथ में ये पहला न्यू ईयर है।

 स्वरा भास्कर-फहद अहमद

स्वरा भास्कर ने जनवरी 2023 में फहद अहमद से शादी की थी। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने पति फहद अहमद के साथ पहली बार नए साल का जश्न मनाएंगी।

सोनाली सेहगल-आशीष सजनानी

एक्ट्रेस सोनाली सेहगल भी इस साल अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी संग शादी की। ये कपल भी इस साल अपना पहले नए साल का स्वागत करेगा।

लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की ग्रैंड वेडिंग  1 नवंबर को इटली में हुई है। वहीं साउथ के ये कपल भी शादी के बाद पहली बार साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे।

ये भी पढ़ें:

64 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने शार्ट ड्रेस पहन शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस का रिविलिंग अंदाज देखते रह गए लोग

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर दिखा सलमान खान का एंग्री अवतार, आयाशा की लगाई ऐसी क्लास, लगीं फूट फूटकर रोने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement