1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. पुष्पा की 'श्रीवल्ली' से अर्जुन रेड्डी तक, इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे साउथ के ये स्टार

पुष्पा की 'श्रीवल्ली' से अर्जुन रेड्डी तक, इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे साउथ के ये स्टार

साउथ की फिल्में ही नहीं स्टार्स को भी बॉलीवुड अच्छा लग रहा है और इसीलिए इस साल साउथ के पांच स्टार बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 18, 2022 17:18 IST
विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना

Highlights

  • रश्मिका सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ मिशन मजनू के जरिए इसी साल डेब्यू कर रही हैं।
  • अदीवि शेष भी बॉलीवुड में लॉन्च होने के लिए तैयार है। वो मेजर के जरिए डेब्यू करेंगे।

साउथ इंडस्ट्री इस वक्त हाइप पर है। बॉलीवुड से ज्यादा इस वक्त दर्शको पर टॉलीवुड का जादू  देखने को मिल रहा है। बाहुबली की अपार सफलता ने टॉलीवुड के लिए एक नया रास्ता खोल दिया था जो दर्शकों के दिल तक जाता है। साउथ की फिल्में ही नहीं स्टार्स को भी बॉलीवुड अच्छा लग रहा है और इसीलिए इस साल साउथ के पांच स्टार बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 

विजय देवरकोंडा

अर्जुन रेड्डी की ताबड़तोड़ कामयाबी के बाद हिंदी में कबीर सिंह बनी और वो भी सुपरहिट रही। इसका सबसे ज्यादा फायदा अर्जुन रेड्डी बने विजय देवरकोंडा ने उठाया। देवरकोंडा इस साल करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने जा रही फिल्म लाइगर से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना की हालिया फिल्म पुष्पा ने रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल की है। रश्मिका सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ मिशन मजनू के जरिए इसी साल डेब्यू कर रही हैं। 

राशि खन्ना

साउथ की एक और टेलेंटेड एक्ट्रेस राशि खन्ना भी इस साल सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ करण जौहर की फिल्म योद्धा से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। राशि खन्ना साउथ में झंडे गाड़ चुकी हैं। ये वर्सेटाइल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। 

नयनतारा

नयनतारा को साउथ की सुपरलेडी कहा जाता है। कंफर्म नहीं है लेकिन खबर आ रही है कि नयनतारा अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान की आने वाली फिल्म से कर रही है। इस फिल्म को साउथ के ही डायरेक्टर अटली डायरेक्ट करेंगे। 

अदीवि शेष

साउथ स्टार अदीवि शेष भी बॉलीवुड में लॉन्च होने के लिए तैयार है। वो मेजर के जरिए डेब्यू करेंगे। मेजर मेजर उन्नीकृ्ष्णन की बायोपिक कही जा रही है और अदीवि इसमें मेजर बने हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक आ चुका है और फैंस अदीवि की नई फिल्म के लिए बेकरार हैं।

erussia-ukraine-news