Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड की ये स्टार वाइव्स रहती हैं लाइम लाइट से दूर, खूबसूरती और कमाई के मामले में देती हैं बॉलीवुड डिवाज़ को टक्कर

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी स्टार वाइव्स के बारे में बताएंगे जिन्हें फिल्मों की रंगीन दुनिया से दूरी बनाकर चकाचौंध और सोशल लाइफ से दूर रहना पसंद हैं। हांलाकि खूबसूरती और स्टाइल के मामले में वो बॉलीवुड डिवाज़ को टक्कर देती हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 16, 2023 14:24 IST
लाइमलाइट से दूर रहती...- India TV Hindi
Image Source : DESIGN लाइमलाइट से दूर रहती हैं बॉलीवुड के इन स्टार्स की वाइफ

ग्लिट्स और ग्लैमर बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया का हिस्सा है। यहां सितारे लाइम लाइट से घिरे रहते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी स्टार्स वाइव्स हैं जो फैंस और मीडिया की इस अटेंशन, सेलीब्रिटी और स्टार वाइव्स स्टेट्स को एंजॉए करती हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी वाइफ फिल्मों की रंगीन दुनिया से दूरी बनाकर रखती हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनकी वाइफ लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

पूजा देओल

पूजा देओल-सनी देओल

Image Source : DESIGN
पूजा देओल-सनी देओल

इस लिस्ट की शुरुआत करते हैं हाल ही में अपनी फिल्म 'गदर 2' से धमाल मचाने वाले एक्टर सनी देओल की वाइफ पूजा देओल से। सनी देओल ने 1984 में पूजा देओल से शादी की थी जो कैमरे से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि, हाल ही में उनके बेटे करण देओल की शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आई थी, जिसमें उनकी झलक देखने को मिली थी। पूजा खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। लेकिन इतनी खूबसूरत और फिल्मी घराने की बहू होने के बाद भी पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहना पंसद करती हैं। बता दें कि पूजा पेशे से लेखक हैं और वो 'यमला पगला दीवाना' जैसी फिल्मों के लिए स्क्रीन प्ले लिख चुकी हैं।

तान्या देओल

तान्या देओल-बॉबी देओल

Image Source : DESIGN
तान्या देओल-बॉबी देओल

यूं तो  पूरा देओल परिवार ही लाइमलाइट से दूर रहना पंसद करता है। वहीं इस परिवार की बहुएं तो न के बराबर ही कैमरे में कैद होती हैं। हालांकि बॉबी देओल की लाइफ कभी- कभी अपने पति के साथ किसी इंवेट या पार्टी में नजर आ जाती हैं। बॉबी की वाइफ खूबसूरत होने के साथ-साथ एक सक्सेस बिजनेस वुमन भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की तान्या इंडस्ट्री की जानी मानी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। तान्या का होम डेकोर और इंटीरियर डिज़ाइनिंग स्टोर है जिसका नाम 'द गुड अर्थ' है। तान्या देओल ने कई सेलिब्रिटी घर भी डिजाइन किए हैं। 

ताहिरा कश्यप

ताहिरा कश्यप-आयुष्मान खुराना

Image Source : DESIGN
ताहिरा कश्यप-आयुष्मान खुराना

इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप का नाम भी शामिल है। आयुष्मान खुराना ने साल 2008 में ताहिरा कश्यप से शादी की थी जो फिल्मों के चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं। दोनों के 2 बच्चे भी हैं जिनका नाम विराजवीर खुराना और वरुष्का खुराना है। ताहिरा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर आयुष्मान और अपने बेटों के साथ पोस्ट शेयर करती हैं। ताहिरा पेशे से लेखक हैं।

प्रिया रुंचाल

प्रिया रुंचाल- जॉन अब्राहम

Image Source : DESIGN
प्रिया रुंचाल- जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम हैं बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्शन स्टार, तो उनकी ब्यूटीफुल वाइफ प्रियां रुंचाल भी अपने हस्बेंड को परफेक्टली कॉम्पलिमेंट करती हैं। लदंन और अमेरिकन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर चुकी प्रिया पेशे से इनवेस्टमेंट बैंकर और फाइनेंशियल एनलिस्ट हैं। लेकिन एक बात जो प्रिया और जॉन दोनों में ही कॉमन है वो ये कि प्रिया भी अपने पति की तरह बेहद प्राइवेट पर्सन हैं। वो सोशल इवेंट्स में भी कम ही दिखती हैं।

प्रियंका अल्वा

प्रियंका अल्वा-विवेक ओबरॉय

Image Source : DESIGN
प्रियंका अल्वा-विवेक ओबरॉय

विवेक ओबरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा हैं। दिग्गज अभिनेता सुरेश ओबरॉय के घर की बहू प्रियंका कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं। स्टार वाइफ होने के बावजूद प्रियंका को लो-प्रोइफल जिंदगी जीना पसंद हैं। प्रियंका अपने घर की जिम्मेदारियों और दोनों बच्चों की परवरिश में बिज़ी रहती हैं।

प्रेरणा चोपड़ा 

प्रेरणा चोपड़ा -शरमन जोशी

Image Source : DESIGN
प्रेरणा चोपड़ा -शरमन जोशी

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने साल 2000 में मशहूर एक्टर प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की थी। हालांकि प्रेरणा बॉलीवुड के इतने बड़े कलाकार की बेटी हैं लेकिन इसके बाद भी प्रेरणा को ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध से दूर रहती हैं।

परवीन हाशमी

परवीन हाशमी-इमरान हाशमी

Image Source : DESIGN
परवीन हाशमी-इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी की पत्नी परवीन साहनी भी बॉलीवुड वाइव्स के उस ग्रुप में शामिल हैं जो सोशल लाइफ से दूर रहना पसंद करती हैं। हांलाकि परवीन काफी स्टाइलिश हैं। वो जब भी इमरान के साथ स्पॉट होती हैं हमेशा अपने लुक को लेकर तारीफें बटोरती हैं।

रुक्मिणी सहाय

रुक्मिणी सहाय- नील नितिन मुकेश

Image Source : DESIGN
रुक्मिणी सहाय- नील नितिन मुकेश

अभिनेता नील नितिन मुकेश की पत्नि रुक्मिणी सहाय हैं। रुक्मिणी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टालिश भी हैं। स्टार वाइफ होने के बावजूद रुक्मिणी अपनी लाइफ प्राइवेटली जीना पसंद करती हैं। अपनी बेटी की परवरिश की जिम्मेदारियों में व्यस्त रुक्मिणी बॉलीवुड पार्टियों में भी कम ही दिखती हैं।

 

'जवान' फिल्म में मां के रोल के लिए शाहरुख ने दीपिका को कैसे मनाया, किंग खान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

भरी महफिल में बिगड़ा हेमा मालिनी का बैलेंस, गिरते-गिरते बचीं ड्रीम गर्ल

Rubina Dilaik Pregnancy: मां बनने वाली हैं टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement