Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भरी महफिल में बिगड़ा हेमा मालिनी का बैलेंस, गिरते-गिरते बचीं ड्रीम गर्ल

हेमा मालिनी हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं जहां वो भरी महफिल में गिरते-गिरते बचीं। इस घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 16, 2023 12:46 IST
Hema Malini- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI चलते-चलते लड़खड़ाईं हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर राज किया है। उनके अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस फिल्मों की दुनिया से काफी दूर हैं। लेकिन एक्ट्रेस एक्टिंग से दूर राजनीति में एक्टिव हैं और आए दिन इस सिलसिले में वो इंवेट्स और पार्टीज में जाती हुईं स्पाॅट की जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आईं जहां ड्रीम गर्ल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि अब हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है। जानिए ऐसा क्या हुआ हेमा मालिनी के साथ। 

गिरते-गिरते बची हेमा मालिनी

दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी एक इंवेट में शामिल हुई थी। इस दौरान वो हमेशा की तरह खूबसूरत सी साड़ी में दिखीं। उनके बेहतरीन लुक को देख आज भी उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है। हालांकि इस दौरान चलते-चलते अचानक हेमा लड़खड़ा गई और गिरते-गिरते बची। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह भीड़ के बीच हेमा चलती-चलते फिसल जाती हैं।हालांकि फिसलने के बावजूद ड्रीम गर्ल खुद को गिरने से बचाती नजर आ रही हैं। अब हेमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

फिल्मों में कमबैक कर सकती हैं हेमा मालिनी 

बता दें कि हेमा मालिनी की फिल्मों में वापसी करने को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ रही है। हेमा की बेटी एशा देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि वह हेमा मालिनी पर फिल्मों में वापसी करने के लिए जोर दे रही हैं। एशा ने कहा 'मैं ऐसा हमेशा से करती आ रही हूं। मां भी फिर से फिल्में करना चाहती हैं। इसको आगे उन्होंने बताया कि मां खुद भी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ी हैं। वह कुछ अच्छे रोल और स्क्रिप्ट ढूंढ रही हैं।' अगर ये खबरें सच हुईं तो ये हेमा के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। फैंस इस खबर को सुनने के बाद हेमा को एक बार फिर से फिल्मों में देखने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि हेमा मालिनी ने आखिरी बार फिल्म 'शिमला मिर्ची' में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद यह मूवी 5 साल बाद 2020 में रिलीज हुई थी। 

 

Rubina Dilaik Pregnancy: मां बनने वाली हैं टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के लिए अपनाया था 'जवान' में ये धांसू लुक, किंग खान की एटली ने की जमकर तारीफ

Jawan Event : 'जवान' के सक्सेस इवेंट में नयनतारा के न होने पर गुस्साए फैंस, दीपिका पादुकोण को लेकर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement