Monday, April 29, 2024
Advertisement

Jawan Event : 'जवान' के सक्सेस इवेंट में नयनतारा के न होने पर गुस्साए फैंस, दीपिका पादुकोण को लेकर कही ये बात

Jawan Event : हाल ही में मुंबई में फिल्म 'जवान' की सक्सेस मीट हुई जहां दीपिका पादुकोण और एटली सहित फिल्म से जुड़े लोग शामिल हुए लेकिन नयनतारा इस शानदार इवेंट में इस कारण से शामिल नहीं हो पाईं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 16, 2023 9:17 IST
Jawan event- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जवान के सक्सेस इवेंट में नयनतारा इस कारण से नहीं पहुंचीं

Jawan Event : 'जवान' के सक्सेस के बीच शाहरुख खान ने बीते दिन मुंबई में फिल्म की प्रेस कॉम्फ्रेंस रखी। इस इवेंट में शाहरुख के अलावा फिल्म के डायरेक्टर एटली, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और लेहर खान भी मौजूद नजर आए। हालांकि, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा मौजूद नहीं थीं। एक्ट्रेस के इंवेट में न होने की वजह से उनके फैंस नाराज दिखे। फिल्म की लीड एक्ट्रेस की जगह दीपिका पादुकोण को देख नेटिजंस भड़क गए और उन्होंने इसकी वजह से दीपिका को ट्रोल करना भी शुरु कर दिया। लोगों का पूछना है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा की जगह दीपिका स्टेज पर क्यों हैं ?

नयनतारा की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

जी हां, बीते दिन 'जवान' के स्टारकास्ट ने फिल्म की सक्सेस को खूब एंजाॅय किया, लेकिन इस दौरान फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा का ना दिखना फैंस को ज्यादा खटका। लोगों का कहना है कि नयनतारा फिल्म की लीड एक्ट्रेस है ऐसे में उन्हें इस इंवेट में शामिल होना चाहिए, जबकि दीपिका का इस फिल्म में कौमियो रोल है और उन्होंने इस इंवेट में नयनतारा की जगह ले ली है। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं है बल्कि नयनतारा के इस इंवेट में शामिल न होने के पीछे एक बड़ी वजह थी। जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान ने इंवेट के दौरान किया। 

 

शाहरुख खान ने नयनतारा की मां के लिए गाया 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग

दरअसल,नयनतारा के इस इवेंट में शामिल न हो पाने का कारण चेन्नई में उनकी मां का जन्मदिन था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उनकी लीड एक्ट्रेस नयनतारा इस इवेंट में नहीं सकीं क्योंकि उनकी हिरोइन चेन्नई में अपनी मां का जन्मदिन मना रही थीं। किंग खान ने कहा- 'आज सुपरस्टार एक्ट्रेस की मां का जन्मदिन है, जिसकी वजह से वह इस प्रेस कांफ्रेंस को अटेंड नहीं कर पाई। हालांकि, शाहरुख खान ने इस दौरान नयनतारा की मां के लिए मंच पर कुछ ऐसा किया, जिसके बाद हर कोई किंग खान की तारीफ कर रहा है। दरअसल, नयनतारा के इंवेट में शामिल न होने का कारण बताने के बाद क्राउड की तालियों के बीच साउथस्टार नयनतारा की मां को बर्थडे गाना गाकर खास अंदाज में विश किया। हालांकि, बाद में नयनतारा ऑनलाइन के जरिये इस इवेंट से जुड़ीं। उन्होंने फैंस का इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया। 

 

'जवान' फिल्म में मां के रोल के लिए शाहरुख ने दीपिका को कैसे मनाया, किंग खान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Comedian Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह को कमर में लगी गंभीर चोट, आनन-फानन में ले जाना पड़ा अस्पताल

बॉलीवुड में बढ़ रहीं लेडी माफिया, आलिया भट्ट से लेकर ईशा तलवार निभा चुकी हैं गैंगस्टर्स की भूमिका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement