Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Comedian Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह को कमर में लगी गंभीर चोट, आनन-फानन में ले जाना पड़ा अस्पताल

Comedian Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में बताया कि वह बिस्तर से गिर गईं,जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। जानिए क्या है पूरा मामला ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 16, 2023 7:03 IST
Bharti Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Bharti Singh के साथ हुआ भयंकर हादसा

Comedian Bharti Singh: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और शानदार पंचलाइन्स के लिए जानी जाती हैं। वह शोज के साथ-साथ अपना यूट्यूब पचैनल भी चलाती हैं, जिसमें वह अपनी डेली लाइफ के बारे में फैंस को बताती रहती हैं।ऐसे में हाल ही में, भारती सिंह ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा बता दिया है,जिसकी वजह से उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं। 

भारती सिंह को कमर में लगी गंभीर चोट

भारती नें अपने वीडियो में बताया है कि वो घर में बेड से नीचे गिर पड़ीं, जिसकी वजह से उनकी कमर में गंभीर चोट आई है। दरअसल, अपने साथ हुए इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए भारती ने अपने लेटेस्ट वीडियो में बताया है कि उनके साथ जब यह हादसा हुआ, तब वह सिर की मसाज करवा रही थीं उनके हाथ में फोन था, और उनका ध्यान भटक गया। जिसकी वजह से वह बेड से नीचे गिर गईं।इस वजह से कॉमेडियन की कमर में काफी चोट लग गईं, जिसके बाद हर्ष लिंबाचिया उन्हें अस्पताल लेकर गए। यहां पर उनका एक्सरे किया गया। हालांकि, एक्सरे में भारती को कोई गंभीर चोट नहीं आई उनकी हालत ठीक बताई गई है। लेकिन, डॉक्टर ने भारती को पूरी तरह बेड रेस्ट के लिए कहा है।

मोटी होने की वजह से भारती को कोई उठा नहीं पाया

वहीं भारती ने अपने वीडियो में ये भी बताया है कि जब वह बेड से गिरी थीं तो उनके लिए ये वक्त काफी मजेदार था। गिरने के बाद वह खुद ही काफी ज्यादा हंसने लगीं थीं।भारती ने यह भी खुलासा किया कि मोटी होने की वजह से कोई उन्हें उठा नहीं पाता। ऐसे में वह खुद ही हंसने के बाद उठ गईं थीं, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें अपने हंसी के पीछे छिपे दर्द का एहसास हुआ था। गैरतलब है कि भारती इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंजाॅय कर रही हैं।भारती ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे को जन्म दिया है। वैसे तो उन्होनें अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है लेकिन लक्ष्य को सभी प्यार से गोला कहकर  पुकारते हैं। जब से गोला का जन्म हुआ है तब से भारती की जिंदगी खुशियों से भर गई हैं। बेटे के साथ हर पल को वो खूब एंजॅाय कर रही हैं। अक्सर भारती अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को उसकी झलक दिखाती नजर आती हैं।

 

 

बॉलीवुड में बढ़ रहीं लेडी माफिया, आलिया भट्ट से लेकर ईशा तलवार निभा चुकीं हैं गैंगस्टर्स की भूमिका

Shah Rukh Khan करेंगे 2023 में तीसरा बड़ा धमाका, अनाउंस की फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट

Tanaav का आने वाला है दूसरा सीजन, दमदार वेब सीरीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement