Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan करेंगे 2023 में तीसरा बड़ा धमाका, अनाउंस की फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट

Dunki release date: बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट का ऐलान करके अपने फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 15, 2023 23:54 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Dunki release date: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों 'जवान' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म कमाई के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। आज शु्क्रवार के SRK ने इस सक्सेस के लिए अपने फैंस को थैंक्स कहने के लिए एक इवेंट होस्ट किया। इस इवेंट में लोगों को कुछ ऐसा सरप्राइज मिला जिसकी किसी ने कल्पनी भी नहीं की थी।   किंग खान ने इस इवेंट में अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट अनाउंस कर दिया है। 

क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म 

शाहरुख खान का कहना है कि 'डंकी' फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'डंकी' की रिलीज डेट का अनाउंस किया है। फिल्म में खान के विपरीत तापसी पन्नू हैं। यह फिल्म इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

दो मिनट बोलने की मांगी मोहलत 

शाहरुख ने मीडिया और अपने फैंस की जोरदार नारों और सीटियों की आवाजों के बीच स्टेज पर एंट्री की। ये सभी फैंस उनकी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने आए थे। एसआरके अपनी बात की शुरुआत करते हुए इवेंट का मकसद भी बताया। लेकिन साथ ही यह अनुरोध किया कि उन्हें बोलने के लिए कुछ मिनट का समय दिया जाए। शाहरुख ने कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद, जो लोग आज यहां आए हैं उनके पास बहुत कम समय है, इसलिए मुझे दो मिनट बात करने दीजिए और फिर हम चिल्ला सकते हैं, सीटी बजा सकते हैं और चिल्ला सकते हैं, ऐसा करने के कई कारण हैं। यहां प्रेस को सबसे बड़ा धन्यवाद, फैंस को धन्यवाद…”

पूरे साल SRK का रहेगा जलवा

इसके साथ, शाहरुख खान बॉलीवुड के इतिहास में एकमात्र ऐसे स्टार बन गए हैं, जो राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस पर 'पठान', जन्माष्टमी पर 'जवान' और अब क्रिसमस पर 'डंकी' फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं। साल भर किंग खान का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा। जहां 'पठान' इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट साबित हुई वहीं 'जवान' जल्द ही इसका रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। अब देखना ये होगा कि 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। 

 राजकुमार हिरानी हैं हिट मशीन 

'डंकी' की डिटेल गुप्त रखी गई है। यह फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है, जो 'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी, '3 इडियट्स', 'पीके' और 'संजू' के लिए जाने जाते हैं।

660 करोड़ का हुआ कलेक्शन 

बता दें कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के अनुसार, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 'जवान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सात दिनों में 660 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह लगभग $80 मिलियन में बदल जाता है। 'जवान' के शनिवार को वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छूने की उम्मीद है, जिससे यह मील के पत्थर को पार करने वाली शाहरुख की साल की दूसरी फिल्म बन जाएगी। वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने $130 मिलियन की कमाई की। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, 'जवान' को अपने आठ-शुरुआती दिनों यानी एक सप्ताह में 700 करोड़ रुपये का लक्ष्य पा लेना था।

Tanaav का आने वाला है दूसरा सीजन, दमदार वेब सीरीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

Jawan की सफलता ने किया Shah Rukh Khan को इमोशनल, बोले- "...बेशक, यह एक जश्न है..."

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement