Monday, May 06, 2024
Advertisement

Tanaav का आने वाला है दूसरा सीजन, दमदार वेब सीरीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

Tanaav 2: 'तनाव' के पहले सीजन ने OTT पर गर्दा उड़ाया था, वहीं अब इसका वेबसीरीज का दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 15, 2023 21:36 IST
Tanaav 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tanaav 2

Tanaav 2: कश्मीर की वादियों में सेट कहानी वाली वेबसीरीज 'तनाव' के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। वेबसीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। येस स्टूडियोज को यह घोषणा की है कि उसकी हिट थ्रिलर सीरीज 'फौदा' के दूसरे सीजन के प्रारूप अधिकार भारत के आदित्य बिरला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो अप्लॉज एंटरटेनमेंट को दिया जा रहा है। 'फौदा' के पहले सीजन को अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने 'तनाव' के रूप में रूपांतरित किया था और नवंबर 2022 में SonyLIV पर इसका प्रीमियर किया गया था। कश्मीर की खूबसूरत बैकग्राउंड में सेट 'तनाव' एक स्पेशल टास्क ग्रुप की कहानी है, आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शामिल पात्रों की भावनात्मक कहानियों को बयां करती है। 

दमदार है स्टारकास्ट 

'तनाव' के पहले सीज़न में मानव विज, सुमित कौल, रजत कपूर और शशांक अरोड़ा सहित शानदार भारतीय कलाकार शामिल थे और इसका निर्देशन सुधीर मिश्रा (Serious Men) और सह-निर्देशन सचिन ममता कृष्ण (Hostages) द्वारा किया गया था। दूसरे सीजन से जुड़ी हुई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, ऐसा लग रहा है कि जल्द ही कास्ट को लेकर जानकारी शेयर की जाएगी।

Tanaav 2

Image Source : INSTAGRAM
Tanaav 2

यस स्टूडियोज़ के प्रबंध निदेशक शेरोन लेवी कहते हैं: “हम खुश हैं कि अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ हमारा रिलेशनशिप शुरू हो रहा है और हमारी यह फॉर्मल डील सुनिश्चित करती है कि हम 'तनाव' के अगले सीजन को लेकर आ रहे हैं। 'फौदा' हमारी पहली बड़ी वैश्विक हिट थी और 'तनाव' इसका पहला लोकल अडॉप्टेशन था। हमारे लिए सही पार्टनर के साथ काम करना बहुत महत्वपूर्ण था, जो अत्यधिक जटिल स्थिति में अलग-अलग दृष्टिकोणों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से कवर कर सके और अपनी अनूठी स्थानीय सेटिंग और परिस्थितियों में दिलचस्प और प्रासंगिक पात्रों का निर्माण कर सके। अप्लॉज एंटरटेनमेंट टीम ने इसे बहुत बेहतरीन तरीके से काम किया है, हमें बेसब्री इंतजार है कि अब वे अगले सीजन के लिए क्या योजना बना रहे हैं।"

पहले से ज्यादा दमदार होगी कहानी

समीर नायर कहते हैं, "तनाव के पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद यस स्टूडियोज़ के साथ अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाना हमारे लिए सम्मान की बात है। अप्लॉज़ और सोनी लिव की टीमें दूसरे सीज़न के साथ अपने दर्शकों के लिए और भी अधिक मनोरंजक कहानी लेकर आने के लिए तैयार हैं। साहस, संघर्ष और सौहार्द की एक असाधारण कहानी के लिए तैयार हो जाइये  क्योंकि हम इस रोमांचक नए साहसिक कार्य की शुरुआत कर रहे हैं।"

इजराइली अंडरकवर एजेंटों की कहानी थी 'फौदा' 

'फौदा' इजराइली अंडरकवर एजेंटों की एक टीम के काम का अनुसरण करता है, एवी इस्साकारॉफ़ (Avi Issacharoff) और लियोर रज़ (Lior Raz) द्वारा बनाया गया था। इसने इज़राइली अकादमी टीवी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सीरीज़ सहित कई पुरस्कार जीते हैं  और समीक्षकों द्वारा अप्रिशिएट 'फौदा' का निर्माण एल. बेनासुली प्रोडक्शंस और यस टीवी द्वारा किया गया है।

सैफ अली खान ने मिलाया 'पठान' और 'वॉर' के डायरेक्टर से हाथ, करने वाले हैं बड़ा धमाका

Jawan के बाद बढ़ गई है एक्शन की लालच? OTT पर इन फिल्मों से मिटेगी भूख

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement