Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने मिलाया 'पठान' और 'वॉर' के डायरेक्टर से हाथ, करने वाले हैं बड़ा धमाका

Siddharth Anand and Saif Ali Khan: 'वॉर' और 'पठान' जैसी दमदार सुपरहिट देने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद अब सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 15, 2023 0:01 IST
Siddharth Anand and Saif Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Siddharth Anand and Saif Ali Khan

Siddharth Anand and Saif Ali Khan: सिद्धार्थ आनंद साल 2023 में फ़िल्म 'पठान' की जबरदस्त सफलता के साथ सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां उन्होंने महामारी के बाद दर्शकों को थिएटर में आने के लिए मजबूर कर दिया है। वहीं अब यह सुपरहिट डायरेक्टर सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ एक फिल्म लेकर आने वाला है। आपको बता दें सिद्धार्थ अपने प्रोडक्शन तले एक और फ़िल्म का निर्माण कर रहे हैं। 

ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्म 

फिल्म मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के लिए एक टेंटपोल प्रोडक्शन होगी, जो डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होगी। अब एक्टर जयदीप अहलावत सैफ अली खान के साथ खलनायक के रूप में फिल्म में शामिल हो गए हैं। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स नेटफ्लिक्स के लिए सैफ अली खान अभिनीत फिल्म का निर्माण कर रहा है और इस अनाम फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल करेंगे।

'सलाम नमस्ते' में किया था साथ काम

हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा खबरें नहीं हैं लेकिन सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान के दोबारा साथ आने की खबरों ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। दोनों ने आखिरी बार सुपरहिट फिल्म 'सलाम नमस्ते' में एक साथ काम किया था। तब से सिद्धार्थ आनंद 'बैंग बैंग', 'वॉर' और 'पठान' जैसी फिल्मों के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर्स दे चुके हैं। 

'फाइटर' पर काम कर रहे सिद्धार्थ 

वर्कफ्रंट पर सिद्धार्थ आनंद वर्तमान में बहुप्रतीक्षित 'फाइटर' पर काम कर रहे हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहां वह पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की शानदार जोड़ी को स्क्रीन पर ला रहे हैं।

आलिया भट्ट ने स्विमिंग पूल में ऐसे किया आराम, अर्जुन कपूर को हो गई जलन; किया मजेदार कमेंट

'पुष्पा' पर चढ़ा 'जवान' फीवर: शाहरुख खान की तारीफ में अल्लू अर्जुन ने किया ट्वीट तो SRK ने दिया ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement