Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने स्विमिंग पूल में ऐसे किया आराम, अर्जुन कपूर को हो गई जलन; किया मजेदार कमेंट

Alia Bhatt relaxed in pool: आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूल में आराम करती दिख रही हैं। उनके इस वीडियो को देख अर्जुन कपूर ने चुटकी ली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 14, 2023 20:33 IST
Alia Bhatt relaxed in the pool- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt relaxed in the pool

Alia Bhatt Pool Video: बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट की हर तस्वीर और वीडियो उनके फैंस के लिए खास होती है। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अक्सर काम में बिजी रहती हैं। लेकिन इतनी व्यस्तता के बाद भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने आराम के पलों को एक वीडियो में शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

पूल में रिलेक्स करती दिखी आलिया 

आलिया भट्ट ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की। इसमें आलिया भट्ट ने अपनी छुट्टी के दिन की झलक दिखाई। वीडियो में हम आलिया को लाल मोनोकिनी पहने हुए पूल में आराम करते देख सकते हैं। सबसे पहले हम आलिया भट्ट को अपना सिर झुकाए और आंखें बंद किए हुए देखते हैं। इसमें कैप्शन लिखा है, "मेरी छुट्टी के दिन मेरा शेड्यूल..."

डू नॉट डिस्टर्ब का लगाया टैग 

फिर, हम आलिया भट्ट को पूल में तैरते हुए देखते हैं, वीडियो में टाइटल है, "बस, यही मेरा शेड्यूल है।" उन्होंने वीडियो पर "डीएनडी" का टैग लगा रखा है। रील को कुछ ही घंटों में  10 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

अर्जुन कपूर ने किया ये कमेंट 

अभिनेता अर्जुन कपूर ने टिप्पणी की, "मेरे जीवन में इस शेड्यूल और इस होटल की आवश्यकता है।" आलिया के प्रशंसकों ने भी अजीब और मजेदार टिप्पणियां की, जबकि कुछ ने अभिनेत्री की सराहना की। उन्होंने लिखा, "वाटर बेबी;" “बच्चे की देखभाल कौन कर रहा है?” एक अन्य ने कहा, "जिस तरह से आपका करियर चल रहा है, उससे ऐसा नहीं लगता कि आप इनमें से किसी भी दिन छुट्टी लेंगी।"

इन फिल्मों में दिखी आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। वह अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आई थी। इस फिल्म में गैल गैडोट भी हैं। आलिया ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की और दोनों की राहा नाम की एक बेटी है।

BARC TRP Week 36 2023: औंधे मुंह गिरी 'अनुपमा' की रेटिंग, 'कुंडली भाग्य' ने मारी टॉप 3 में एंट्री, यहां देखिए लिस्ट

'पुष्पा' पर चढ़ा 'जवान' फीवर: शाहरुख खान की तारीफ में अल्लू अर्जुन ने किया ट्वीट तो SRK ने दिया ये जवाब

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement