Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gadar 2 के डायरेक्टर पर आरोप लगाने के बाद Ameesha Patel ने साथ बिताया पूरा दिन, Photo देख लगेगा शॉक!

'गदर 2' की एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर फैंस को हैरान करने के साथ ही कंफ्यूज कर रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 20, 2023 17:10 IST
Ameesha Patel, gadar 2, anil Sharma - India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनिल शर्मा और अमीषा पटेल

'गदर 2' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को देखने के लिए फैंस की बेकरारी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। सनी देओल और अमीशा से जुड़ी हर अपडेट को फैंस बड़े चाव से देख रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड हीरोइन अमीषा पटेल छाई हुई हैं, कभी अपने बयान तो कभी अपनी डांस वीडियो को लेकर। हाल में ही एक्ट्रेस ने फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका दावा था कि अनिल शर्मा के प्रोडक्शन ने लोगों की पेमेंट नहीं की थी। साथ ही कहा था कि अरेंजमेंट में भी समस्या थी। इन विवादों के बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। 

अमीषा ने डायरेक्टर के साथ बिताया पूरा दिन

हाल में ही अमीषा पटेल ने एक ट्वीट साझा किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वो डारेक्टर अनिल शर्मा के साथ काउच पर बैठकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। दोनों काफी करीब बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर देखकर साफ हो रहा है कि दोनों के बीच कुछ मजेदार बातें हो रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा, 'अनिल शर्मा के साथ उनके ऑफिस में पूरा दिन बिताया... एक निर्देशक जिसे मैं 24 वर्षों से जानती हूं और सम्मान करती हूं और ये सिलसिला आगे भी बढ़ता रहेगा! उनके और पूरी टीम के साथ खैरियत गाना देखकर आनंद आया।'

अमीषा की फोटो देख फैंस हुए शॉक
तस्वीर में 47 वर्षीय अभिनेत्री अमीषा पटेल को सफेद स्वेटशर्ट और गुलाबी ट्रैक पैंट में देखा जा सकता है, जबकि अनिल ने काली टी और ग्रे पैंट पहनी है। फिलहाल फैंस ये समझ नहीं पा रहे कि कुछ दिन पहले अमीषा ने आरोप लगाया था और अब वो साथ में वक्त बिता रही हैं। वहीं कई फैंस का कहना है कि ये सोचने वाली बात है कि अमीषा का कौन सा पक्ष सही है। इस वजह से फैंस काफी कंफ्यूज और हैरान हो रहे हैं। आरोपों के बारे में बात करते हुए अमीषा पटेल ने सिलसिलेवार ट्वीट्स किए थे, जहां उन्होंने उल्लेख किया था कि फिल्म के कलाकारों और क्रयू मेंबर्स को पेमेंट नहीं मिली थी, जिसका भुगतान बाद में जी स्टूडियो ने किया।

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2' 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: Netflix ने अपनी ये सुविधा की बंद, आपका भी रुक सकता है बड़ा काम

Manipur Video: दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की घटना पर भड़के Akshay Kumar, कहा- इतनी कड़ी सजा...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement