Friday, May 10, 2024
Advertisement

Gadar 2 Box Office: सनी देओल की फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 8 दिन में कमा डाले 300 करोड़

Gadar 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज' ने दूसरे शुक्रवार को भी सिनेमाघरों में गदर मचा दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 19, 2023 6:27 IST
Gadar 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gadar 2 Box Office Collection

Gadar 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा स्टारर और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़' ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसकी बॉलीवुड लवर्स को जैसे उम्मीद ही नहीं थी या इतनी बड़ी हिट फिल्म की उम्मीद खुद बॉलीवुड भी खो चुका था। लेकिन इस फिल्म ने सिनेमाघरों की रौनक को वापस ला दिया है। फिल्म जहां पहले दिन से ही शानदार कलेक्शन कर रही है वहीं इसने दूसरे शुक्रवार यानी रिलीज के 8वें दिन लगभग 19.50 - 20.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म अब 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

वीकेंड पर बढ़ सकती है कमाई 

यह सच बात है कि ये आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं, क्योंकि बीच में आए वर्किंग डेज में भी फिल्म की कमाई का ग्राफ मजबूती बनाए रहा। वहीं अब एक और वीकेंड आ चुका है तो जाहिर है कि मुकाबले में कोई और फिल्म न होने के कारण इसे फायदा मिलेगा और दूसरे शनिवार और दूसरे रविवार को कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है। क्योंकि जब फिल्म ने 8वें दिन लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शानदार 300 करोड़ रुपये वाले क्लब में एंट्री ले ली है तो वीकेंड पर दोनों दिनों में मिलाकर तकरीबन 60 करोड़ रुपए का कलेक्शन सामने आने की उम्मीद है। आपको बता दें कि सनी देओल 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाले सबसे वरिष्ठ अभिनेता बन चुके हैं।

'गदर 2' को हिंदी बेल्ट में मिला प्यार 

'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़' को हिंदी पट्टी से बड़ी सफलता और प्यार मिला है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि दूसरे वीकेंड के बाद, फिल्म भारत में 350 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी और यहां से भी आगे जाएगी। क्योंकि इसके बाद 25 अगस्त को इसका मुकाबला सीधे 'ड्रीम गर्ल 2' से होगा। लेकिन यह फिल्म अगल जोन होने के कारण बहुत बड़ा खतरा नहीं लग रही है। 

गदर 2 का 8 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यहां देखिए...

  1.   39 करोड़ रुपये
  2.   42 करोड़ रुपये
  3.   51.50 करोड़ रुपये
  4.   38 करोड़ रुपये
  5.   55.50 करोड़ रुपये
  6.   32 करोड़ रुपये
  7.   223 करोड़ रुपये
  8.   20 करोड़ रुपये

8  दिनों में कुल 301 करोड़ रु

OTT New Releases: 'ताली' से लेकर 'गन्स एंड गुलाब' तक, ओटीटी पर ये वीकेंड है मनोरंजन से भरपूर

कैसी है फिल्म 'गदर 2' 

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान, तारा सिंह (सनी देयोल) अपने बेटे चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को घर वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौटता है। अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका दोहराई है। यह फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल' है। 

Kaun Banega Crorepati में अभिषेक बच्चन ने खोल दिया अपने घर का बड़ा राज, अवाक रह गए पिता अमिताभ बच्चन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement