Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kaun Banega Crorepati में अभिषेक बच्चन ने खोल दिया अपने घर का बड़ा राज, अवाक रह गए पिता अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati: 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन शुरू हो चुका है। आज शुक्रवार के एपिसोड में शो में मेहमान बनकर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन आए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 18, 2023 22:18 IST
Kaun Banega Crorepati- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kaun Banega Crorepati

Kaun Banega Crorepati: क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 का आगाज हो चुका है। रोज ही शो में काफी दिलचस्प वाकये हो रहे हैं। लेकिन शुक्रवार का एपिसोड काफी खास है क्योंकि इसमें पहुंचे अभिनेता अभिषेक बच्चन और निर्देशक आर बाल्की। दोनों अपनी फिल्म 'घूमर' के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बने। जहां अभिषेक ने अपने पिता मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ मजेदार बातें शेयर कीं। साथ ही उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया कि मूवी नाइट के दौरान बच्चन परिवार में क्या होता है।

अभिषेक को पसंद है एंथनी गोंज़ाल्विस

इस शो के दौरान आर बाल्कि ने दोनों स्टार्स पिता और बेटे यानी अमिताभ और अभिषेक से एक सीन करने को बोला। ये बात सुनते ही अभिषेक ने कहा कि बचपन से उनका फेवरेट हमेशा 'हम' का वो सीन रहा है- ऐ गोंजाल्विस..., उन्होंने कहा कि उन्हें एंथनी गोंज़ाल्विस भी काफी पसंद है। बस फिर क्या था अमिताभ बच्चन अपने अंदर का शराबी एंथनी बाहर निकालते हैं और झटपट डायलॉग सुना देते हैं।  

पिता के बारे में बता दिया ये सीक्रेट 

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में अभिषेक ने बताया कि रात में मूवी देखने के दौरान घर में क्‍या होता है। इस क्लिप में अभिषेक ने नीले रंग का सूट और नीली टाई के साथ मोटा चश्मा पहना है, उन्‍हें यह कहते हुए देखा गया, "हमारे परिवार में सबसे पसंदीदा है कि हम मिल बैठकर फिल्म देखते हैं, पिताजी हर रात कहते हैं, 'हां' पिक्चर देखते हैं, चलो एक फिल्म देखते हैं, एक्शन फिल्म लगाओ कोई अच्छी सी, इंटरवल में आप देखेंगे कि वह सोने लगते हैं, फिल्म देखते समय मेरे पिता को झपकी आ जाती है।'' 

यह बात सुनते ही अमिताभ बच्चन दंग रह जाते हैं फिर जोर से ठहाका लगाते हैं।  अभिषेक की यह बात सुनकर सभी दर्शक भी हंसने लगते हैं। अभिषेक शो के सेट पर सैयामी खेर और आर. बाल्की के साथ 'घूमर' का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन हॉट सीट पर बैठते हैं और अमिताभ बच्चन से उनके सवालों का जवाब देने के लिए कहते हैं।

OTT New Releases: 'ताली' से लेकर 'गन्स एंड गुलाब' तक, ओटीटी पर ये वीकेंड है मनोरंजन से भरपूर

करीना कपूर ने भाभी आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीरें, प्रोड्यूसर्स से की ये गुजारिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement