Saturday, May 04, 2024
Advertisement

तीसरे हफ्ते में भी नहीं थम रही 'गदर 2' की आंधी, 21वें दिन तोड़ा शाहरुख खान की 'पठान' का ये बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

सनी देओल की 'गदर 2' तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने 21 वें दिन भी धमाकेदार कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 01, 2023 9:28 IST
gadar 2, pathan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'गदर 2' और 'पठान'।

सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज होते ही छा गई। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंचे। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जा रही है, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब है। फिल्म को रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'गदर 2' की कमाई भी छप्परफाड़ हो रही है। बॉक्स ऑफिस सुपरहिट बन गई फिल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है। फिल्म तीसरे हफ्ते के वीकेंड पर खूब कमाई की और इसी के साथ 21वें दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। सनी देओल की फिल्म ने शाहरुख खान की 'पठान' के रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए हैं।  

'गदर 2' ने 'पठान' को दी मात

सनी देओल की 'गदर 2' ने अपकमिंग फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। 'गदर 2' ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है, जो पहले कोई नहीं कर सका है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे हफ्ते के वीकेंड यानी 21 वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई करते हुए  7.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस नए रिकॉर्ड में सनी देओल ने शाहरुख खान की 'पठान' को भी मात दे दी है। शाहरुख खान की फिल्म ने 21वें दिन 6.95 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था। ये जानकारी फिल्म बॉक्स ऑफिस आंकड़े देने वाली वेबसाइट Sacnik ने साझा की है।

'गदर 2' की हर हफ्ते की कमाई

  • पहला हफ्ता- 284.63 करोड़ रुपये
  • दूसरा हफ्ता- 134.47 करोड़ रुपये
  • तीसरा हफ्ता- 63.75 करोड़ रुपये
  • कुल कमाई- 481.85 करोड़ रुपये

OMG 2 ने भी की शानदार कमाई
'गदर 2' के साथ ही रिलीज हुई OMG 2 ने भी अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म ने तीन हफ्ते में कुल 141.8 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने 21 वें दिन 1.6 करोड़ की कमाई की। तीसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्श 15. 38 करोड़ रुपये रहा है। जबकि पहले हफ्ते में 85.05 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 41.37 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी।

500 करोड़ रुपये के कल्ब में शामिल होगी 'गदर 2'!
सनी देओल की 'गदर 2' धांसू तरीके से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म तीसरे हफ्ते भी लोगों की पसंद बनी हुई है। फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं। फिल्म ने कई दिन पहले ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और फिल्म 500 करोड़ के करीब पहुंच गई है। ऐसे में फैंस को फिल्म के 500 करोड़ रुपये पूरे करने का इंतजार है। फिल्म के मेकर्स भी ताबड़तोड़ कमाई से काफी खुश हैं। 

ये भी पढ़ें: मालदीव से छुट्टियां बिताकर लौटे थे विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया, पैपराजी के इस सवाल पर फट पड़े एक्टर

 KBC 15 को मिला सीजन का पहला करोड़पति, सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement