Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gadar 2: आखिर सनी देओल की फिल्म में क्या है खास, जो एक्शन सीक्वेंस मचा रहा तहलका

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को लेकर एक जरूरी जानकारी सामने आई है। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा है, फिल्म के सीक्वेंस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 04, 2022 17:12 IST
Gadar 2- India TV Hindi
Image Source : GADAR 2 Gadar 2

Gadar 2: 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) का सीक्वल आ रहा है। 22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा पार्ट 'गदर 2' लेकर आ रहे है, जो इस साल नहीं बल्कि 2023 में रिलीज होगा। इसी बीच 'गदर 2' के सीक्वेंस को लेकर एक जरूरी जानकारी सामने आई है। डायरेक्टर के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी शेयर की है, जिसे सुनने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। उन्होंने 'गदर 2' के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बताया कि फिल्म में ऐसे सीन्स हैं जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखें होंगे। 

उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि 'गदर' को अभी भी उसके शानदार प्रदर्शन, बेहतरीन डायलॉग्स और दिल छू लेने वाले संगीत के लिए जाना है। इसके अलावा इसके एक्शन सीन्स आज भी दिमाग में खलबली मचा देते है। वहीं, उन्होंने बताया कि 'गदर 2' में भी ऐसे एक्शन सीक्वेंस होंगे। जिन्हें लोगों ने अभी तक कभी नहीं देखा होगा। उन्होंने बताया- इसी की तैयारी के लिए मुझे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन कोरियोग्राफर्स ने मुझे एक महीने तक ट्रेनिंग दी। मैंने एक महीने तक पार्कोर सीखा ताकि हर सीन परफेक्ट बन सके। मेरे लिए इस तरह की ट्रेनिंग लेना काफी मजेदार रहेगा।

उत्कर्ष शर्मा ने 'गदर 2' में सनी देओल के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने बताया- सनी सर अपने आप में एक इंस्टीट्यूशन है। उनका टैलेंट, डेडीकेशन और अनुशासन के साथ वह एक शानदार इंसान है। उन्होंने बताया- एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने से लेकर अब उनके साथ काम करने तक, मैं कह सकता हूं कि वह अभी भी वही, सपोर्टिव और केयर देने वाले हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे सनी सर के साथ पुराने दिनों को फिर से जीने का मौका मिला और उनके साथ काम करने की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Anushka Sharma: 'कला' में अनुष्का शर्मा का दिखा रेट्रो लुक, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Box Office Collection: 16वें दिन भी 'दृश्यम 2' ने मचाया धमाल, 'भेड़िया' का नहीं चला जादू

Mia Khalifa बनीं Akshara Singh, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement