Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'गणपथ' का नया प्रोमो हुआ रिलीज, कृति सेनन संग खतरनाक एक्शन करते दिखे टाइगर श्रॉफ

एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'गणपत' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। 20 अक्टूबर को फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। इस बीच मेकर्स ने गणपत का एक नया स्पेशल प्रोमा रिलीज कर दिया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ अपने धांसू एक्शन से लोगों के होश उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 18, 2023 16:42 IST
Tiger Shroff-Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कृति सेनन संग टाइगर श्रॉफ ने की जबरदस्त फाइट

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया था,जिसमें टाइगर धांसू एक्शन करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, कृति सेनन भी इस दौरान धमाकेदार एक्शन करती हुई नजर आई थीं। इसके अलावा ट्रेलर में अमिताभ बच्चन भी एकदम अलग अवतार में नजर आए थे। पगड़ी और चश्मा पहने और एक आंख ढंके वह ट्रेलर में कहते हैं कि- हमारे खेल की भनक अमीरों को लग गई। उस सैतान के लिए उसका पैसा ही सबकुछ था। उनके इस डायलाॅग ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए थे। ओवरऑल 'गणपत' का ट्रेलर काफी धांसू था, जिसे देखकर फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने रिलीज से ठिक दो दिन पहले फिल्म का एक स्पेशल प्रोमो रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट के लेवल को और बढ़ा दिया है। 

नए प्रोमो में दिखा गणपत के एक्शन का ट्रिपल डोज

नए प्रोमो को धांसू म्यूजिक बैकग्राउंड और डायलॉग के साथ जोड़ा गया है। इसमें टाइगर धांसू एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि 'गणपत' में आपको टेक्नोलॉजी का भी काफी इस्तेमाल होते देखने को मिलेगाा। इसमें वीएफएक्स का भी कूट-कूट कर यूज किया गया है। इस प्रोमो में आपको मशीन गन से लेकर काफी नई चीजें होते देखने को मिल सकती है। वहीं फिल्म के ग्राफिक्स एक्शन को देखकर आपको हॉलीवुड फिल्म जैसा भी फील होने वाला है।  गणपत में हॉलीवुड के एक्शन स्टंट निर्देशक टिम मैन शामिल है। डायरेक्टर 'लिगेसी ऑफ लाइज', 'ट्रिपल थ्रेट' और 'एक्सीडेंट मैन' जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर्स  के लिए जाने जाते हैं। टिम मैन, गणपत में इंटरनेशनल टच देते हैं। वहीं 'गणपत' के नए प्रोमो को देखकर फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। 

गणपत' होगी पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर 

बता दें कि फिल्म 'गणपत' 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'हीरोपंती' में साथ काम किया था। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' भारत की पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर है। फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। 

 

'पोर्न किंग' राज कुंद्रा क्यों फूट-फूट कर रोए? फिल्म UT 69 के ट्रेलर लॉन्च पर शिल्पा के पति हुए इमोशनल

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर संग जगजाहिर की अपनी दुश्मनी, अवार्ड शो के ग्रुप तस्वीर से किया केजो को क्रॉप

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का थ्रोबैक वीडियो, बोलीं- शादी बहुत जरूरी है...छोड़ दूंगी इंडस्ट्री!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement