Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर संग जगजाहिर की अपनी दुश्मनी, अवार्ड शो के ग्रुप तस्वीर से किया केजो को क्रॉप

विवेक अग्निहोत्री की करण जौहर से नहीं बनती है इसका सबूत मिल गया है। दरअसल हाल ही में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स शो में सभी विनर्स ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई। हालांकि, इस दौरान विवेक ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे ये साफ हो गया है कि उनकी और करण की नहीं बनती है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 18, 2023 16:10 IST
Vivek Agnihotri- Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : X विनर्स की फोटो में से विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को किया क्रॉप

बीते दिन हुए  69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स शो की इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस अवार्ड शो में कई सितारे मौजूद रहे और सबने एक दूसरे साथ तस्वीर कल्कि करवाकर अपनी दोस्ती का सबूत दिया।हालांकि इस दौरान कुछ ऐसे लोग भी एक छत के नीचे दिखे जिनकी आपस में नहीं बनती है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और करण जौहर की।

विवेक ने शेयर की अवार्ड शो की तस्वीरें

विवेक अग्निहोत्री की करण जौहर से नहीं बनती है इसका सबूत मिल गया है।दरअसल हाल ही में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स शो में सभी विनर्स ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई, जो कि इस वक्त जमकर वायरल हो रही है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें विवेक ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान से लेकर कृति सेनन, पल्लवी जोशी, श्रेया घोषाल और कृति सेनन नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक अन्य फोटो जो विवेक ने शेयर की है उसमें हिंदी फिल्म जगत की चारों पावरफुल एक्ट्रेसेज एक साथ कैमरा के लिए पोज कर रही हैं। वहीं एक अन्य फोटो में विवेक अग्निहोत्री मशहूर अभिनेत्री वहीदा जी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ग्रुप तस्वीर से करण को किया क्रॉप

हालांकि इन सभी तस्वीरों में से जिस तस्वीर ने फैंस का ध्यान खींचा वो ये था जिसमें सभी नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स विनर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ पोज कर रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर से विवेक ने करण जौहर को क्रॉप कर दिया है, जो सिंगर श्रेया घोषाल के पास खड़े थे। विवेक के ऐसा करने से फैंस अब ये कयास लगाने लगे है कि विवेक की करण से नहीं बनती है। 

करण को अवार्ड लेते देख विवेक का रिएक्शन हुआ वायरल

आपको बता दें कि इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये उस दौरान का वीडियो है जब करण जौहर को 'शेरशाह' के लिए स्पेशल ज्यूरी अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर बुलाया जाता है, इस दौरान विवेक अग्निहोत्री करण को अवार्ड लेता देख अजीब सा लुक देते हुए नजर आए। जिसकी वजह से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। आपको बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री इससे पहले करण जौहर की फिल्में बनाने पर कमेंट कर चुके हैं, उन्होंने कहा था कि करण जौहर ने भारतीय सिनेमा के कल्चर को खराब किया है।

 

 

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का थ्रोबैक वीडियो, बोलीं- शादी बहुत जरूरी है...छोड़ दूंगी इंडस्ट्री!

अल्लू अर्जुन और कृति सेनन बनेंगे बॉलीवुड की नई सुपर हिट जोड़ी, एक्टर ने दिया हिंट

KBC 15 कंटेस्टेंट के छूटे ये सवाल सुनते ही पसीने, IPL और अनिल कुंबले के हैं फैन तो जरूर पता होगा सही जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement