Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच वायरल हुआ अनुष्का शर्मा का थ्रोबैक वीडियो, बोलीं- शादी बहुत जरूरी है...छोड़ दूंगी इंडस्ट्री!

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी रूमर्स इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। अब इन्हीं चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है कि फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस दूसरे बेबी के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी?

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 18, 2023 15:34 IST
Anushka Sharma, virat kohli, Anushka Sharma throwback video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। बॉलीवुड के इस हसीन कपल पर लोग खूब प्यार लुटाते हैं। ये दोनों भी लाइमलाइट लूटने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट मैच में विराट ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान अनुष्का विराट को सपोर्ट करने पहुंची थीं। उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुए। इनमें एक्ट्रेस एक व्हाइट लूज ड्रेस पहने नजर आई थी। इसके बाद से ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी रूमर्स को और हवा मिल गई। तस्वीरों में नेटिजेन्स को बेबी बंप भी नजर आया था। इसी चर्चा के बीच अब एक्ट्रेस का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। 

जब एक्ट्रेस ने कही थी शादी के बाद फिल्में छोड़ने की बात

अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें एक्ट्रेस को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो बच्चे होने के बाद काम नहीं करना चाहतीं। वायरल क्लिप सिमी गरेवाल के इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल शो से है। मेजबान सिमी गरेवाल पूछती हैं, 'क्या शादी आपके लिए महत्वपूर्ण है?' इस पर अनुष्का कहती हैं, 'बहुत महत्वपूर्ण है। मैं शादी करना चाहता हूं। मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो मैं शायद काम नहीं करना चाहती हूं।' ऐसे में अब फैंस पूछ रहे हैं कि क्या अनुष्का शर्मा दूसरा बेबी होने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी।

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स
वैसे एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, न ही एक्ट्रेस के पति ने इस पर कुछ कहा है। हाल में ही खबरें सामने आई थीं कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की वजह से ब्रेक लेकर विराट कोहली आए थे। इस बीच वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है कि क्या अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे के बाद अभिनय छोड़ देंगी। एक ने लिखा, 'क्या अनुष्का शर्मा ने पहले से ही फिल्में नहीं छोड़ी हैं? मुझे सुई धागा के बाद उनकी कोई भी फिल्म याद नहीं है।' एक प्रशंसक ने लिखा, 'लड़की पहले से ही उद्योग से दूर अपने जीवन का आनंद ले रही है।'

इस फिल्म में आएंगी नजर
बता दें, अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को शाहरुख खान के अपोजिट पेयर किया गया था। कैटरीना कैफ इस फिल्म में लीड रोल में थीं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस लंबे ब्रेक पर हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अपनी लाइफ अपडेट फैंस संग साझा करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगीं। एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली हैं। फैंस को एक्ट्रेस के कमबैक का इंतजार है। 

ये भी पढ़ें: अरे! प्रभास की आंटी ने ये क्या कह दिया, जरूर मां दुर्गा की कृपा से एक्टर करेंगे शादी

अल्लू अर्जुन और कृति सेनन बनेंगे बॉलीवुड की नई सुपर हिट जोड़ी, एक्टर ने दिया हिंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement