Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gangubai Kathiawadi Box Office Collection: कमाई के मामले में 100 करोड़ के पार, 'गंगूबाई' ने कहा- इतना सारा प्यार...

Gangubai Kathiawadi Box Office Collection 100 Crore: आलिया भट्ट की फिल्म  'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। कमाई के मामले में शतक मारने के बाद गंगूबाई ने खास तरीके से अपने दर्शकों को आभार प्रकट किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2022 11:34 IST
Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Worldwide 100 Crore- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट

Highlights

  • बॉक्स ऑफिस पर गंगूबाई दिखा रही हैं कमाल
  • आलिया भट्ट ने दर्शकों का स्पेशल तरीके से आभार प्रकट किया
  • फिल्म इस वीकेंड और बेहतरीन तरीके से कमाई कर सकती है

Gangubai Kathiawadi Box Office Collection 100 Crore: आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। कमाई के मामले में शतक मारने के बाद गंगूबाई ने खास तरीके से अपने दर्शकों को आभार प्रकट किया। इस तरह से लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म ने कमाई के मामले में कमाल दिखाया है। इससे पहले आईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल होते ही दिखीं।

संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने खुशखबरी शेयर किया है कि, Itna saara pyaar dene ke liye THEEEENK YOUUUU (इतना प्यार देने के लिए थैंक यू...) इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

प्रोडक्शन हाउस की जानकारी की मानें तो 108.3 करोड़ की कमाई की है। ये आंकड़ा विश्वभर का है। वहीं, अगर भारत की बात करें तो गंगूबाई ने करीब 8 दिनों में 70 करोड़ से अधिक की कमाई की है। संभावना है कि फिल्म इस वीकेंड 100 करोड़ के आंकड़े को छू जाएगी!

यह भी पढ़ें- Jhund's Box Office Collection Day 1: अमिताभ की फिल्म 'झुंड' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म अपनी ओपनिंग पर 10.5 करोड़ रुपए, पहले शनिवार के दिन फिल्म 13.32 करोड़ रुपए। इस तरह से फिल्म अपने पहले वीकेंड पर यह फिल्म 39.12 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह से भारत में अबतक की कमाई करीब 68 करोड़ हो चुकी है।

यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की जिंदगी पर आधारित है, जिसका चित्रण एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' में किया गया है। फिल्म में विजय राज, सीमा पाहवा और अजय देवगन सहित कई प्रतिभाशाली किरदार भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement