Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Gangubai Kathiawadi Trailer Out: आलिया भट्ट के शानदार डायलॉग प्रोजेक्शन और दमदार अंदाज़ ने ट्रेलर में डाली जान, यहां देखें

फिल्म की कहानी कमाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 04, 2022 13:03 IST
Gangubai Kathiawadi- India TV Hindi
Image Source : PEN MOVIES Alia Bhatt as Gangubai Kathiawadi

Highlights

  • फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है
  • आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं

संजय लीला भंसाली की मैग्नम ऑप्स 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 'गंगूबाई' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ट्रेलर में जबरदस्त अंदाज़ में नजर आ रही हैं। दमदार डायलॉग प्रोजेक्शन के साथ आलिया भट्ट के एक्सप्रेशन बेहद शानदार हैं। 25 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अजय देवगन 'लाला' नाम के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी कमाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित है और यह लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स' के एक अध्याय पर आधारित है। यह पहली बार होगा जब संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट को निर्देशित कर रहे हैं।

पहले यह फिल्म 6 जनवरी को रिलीज की जानी थी। मगर इसी दौरान निर्माता एसएस राजामौली की मच अवेटेड पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' रिलीज होने वाली थी। जिस वजह से 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को 18 फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया गया। हालांकि, कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए एहतियातन इस फिल्म की रिलीज पर सस्पेंस बना हुआ था। मगर निर्माताओं ने इसे 25 फरवरी को रिलीज करने की पुष्टि कर दी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement