Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

गोविंदा ने 37 साल बाद दोबारा की शादी! माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी बने इस खास पल के गवाह

बॉलीवुड के दमदार एक्टर गोविंदा ने अपनी शादी के 37 साल बाद दोबारा शादी की है। इस खास मौके पर उनके साथ माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी मौजूद थे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरी ये शादी उन्होंने किससे की है, जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर-

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 21, 2024 12:50 IST
Govinda wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गोविंदा की वरमाला।

बॉलीवुड में अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और गजब के डांस मूव्ज से लोगों का दिल जीतने वाले गोविंदा इन दिनों फिल्मी पर्दे से भले ही दूर हैं, लेकिन उनका स्टाइल कभी-कभी टीवी के पर्दे पर देखने को मिल जाता है। एक्टर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है और उनकी फिल्में लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। हाल में ही एक्टर ने कुछ ऐसा किया कि लोगों का ध्यान अब इस बात पर ही जा रहा है। दरअसल एक्टर ने अपनी शादी के 37 साल बाद दोबारा शादी की है, वो भी टीवी के छोटे पर्दे पर। इस खास पल के गवाह माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी बने हैं। अब आखिर गोविंदा ने दोबारा शादी क्यों की, किससे की और कहां की इस बारे में आपको बताते हैं। 

गोविंदा की दोबारा हुई शादी

गोविंदा अपनी हमसफर यानी पत्नी सुनीता के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे थे। वो बतौर गेस्ट शो के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने। इस दौरान ही उनकी शादी दोबारा कराई गई, किसी नई लड़की के साथ नहीं बल्कि उनकी 37 साल की साथी यानी उनकी पत्नी से ही। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें माधुरी दीक्षित गोविंदा से कहती हैं कि उनकी शादी कब हुई इसका पता ही नहीं चला। इस पर दुख जाहिर करते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता कहती हैं कि उनके पास शादी की कोई तस्वीर ही नहीं है। इसके जवाब में माधुरी दीक्षित कहती हैं कि फोटोज नहीं हैं कोई बात नहीं, लेकिन आपके पास 'डांस दीवाने' का परिवार है, दुल्हा-दुल्हन भी हैं तो आज आपकी वरमाला कराएंगे। इसके बाद सुनील शेट्टी और माधुरी वरमाला पकड़ाते हैं और फिर गोविंदा और सुनीता एक दूसरे को वरमाला पहनाकर दोबारा शादी करते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

देखने को मिला प्यार भरा पल

'डांस दीवाने' के इस खास एपिसोड को 'गोविंदा की शादी' नाम दिया गया है। दोनों ने अपने वेडिंग मोमेंट को रीक्रिएट किया है, क्योंकि उनके पास शादी की कोई यादें नहीं थीं। इस मौके पर सभी लोग सेट पर एक्साइटेड नजर आए। गोविंदा और सुनीता मैचिंग जोड़ों में नजर आए। जहां गोविंदा ने पिंक शिमरी कुर्ता-पजामा पहना था वहीं सुनीता भी हैवी पिंक लहंगे में नजर आईं। दोनों के बीच प्यार भरा मोमेंट भी देखने को मिला। वरमाला के बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाकर किस करते भी दिखे। 

इस तरह हुई थी मुलाकात 

सालों पहले सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत के दौरान गोविंदा ने बताया था कि वो सुनीता से अपने चाचा की शादी में पहली बार मिले थे। गोविंदा के चाचा और सुनीता की बहन की शादी हुई थी। यहीं से दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी हुई, लेकिन शादी के बाद का काफी वक्त तनाव भरा रहा। गोविंदा और सुनीता ने बताया था कि दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे।  

ये भी पढ़ें: '28वें माले पर था, जमीन थरथराने लगी', जापान में आए भूकंप के दौरान ऐसा हुआ एसएस राजामौली और बेटे का हाल

 पैपराजी को देखते ही करीना कपूर के छोटे लाडले ने पकड़ लिया माथा, हरकत देख छूटेगी हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement