Sunday, May 19, 2024
Advertisement

'28वें माले पर था, जमीन थरथराने लगी', जापान में आए भूकंप के दौरान ऐसा हुआ एसएस राजामौली और बेटे का हाल

एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय जापान में हैं और शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच वहां आए भूकंप में दोनों फंस गए। एसएस कार्तिकेय ने अपना अनुभन ट्वीट कर लोगों के साथ साझा किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 21, 2024 12:39 IST
SS Rajamouli, S S Karthikey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय।

'बाहूबली' और 'आरआरआर' जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय इन दिनों जापान में हैं। गुरुवार, 21 मार्च को जापान में भूकंप का तेज झटका महसूस किया गया। इस दौरान दोनों वहीं थे, लेकिन बाल-बाल बच गए हैं। रिक्टर स्केल पर जापान में आए भूकंप की तीव्रता 5.3 मापी गई है। एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने इस घटना के दौरान हुए अनुभव की जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए साझा की और बताया कि उनके लिए ये कितना भयावह रहा।

एसएस कार्तिकेय को हुई घबराहट 

एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने अपनी स्मार्ट वॉच पर आए अलर्ट की तस्वीर शेयर की। इसके कुछ ही पल बाद भूकंप के झटके महसूस किए गए। इस वक्त वो एक बिल्डिंग के 28वें माले पर थे। उन्होंने बताया कि जमीन हिलने का अनुभव हुआ और घबरा गए, लेकिन वहां मौजूद जापानी लोग जरा भी पैनिक नहीं हुए और सीधे खड़े रहे।  

एसएस कार्तिकेय ने बताया कैसा था हाल

एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने जपान में आए भूकंप के बाद ट्वीट करके अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा, 'जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे थरथराने (हिलने) लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था। मैं बस घबराने ही वाला था, लेकिन आस-पास के सभी जापानी हिले नहीं जैसे कि अभी-अभी बारिश शुरू हुई हो!'

यहां देखें ट्वीट

इस वजह से जापान में है राजामौली का पूरा परिवार

बता दें, एसएस राजामौली अपने परिवार और आरआरआर की टीम के साथ जापान में हो रही स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कई दिनों से वो अच्छा वक्त जापान में बिता रहे हैं। दरअसल एसएस राजामौली की 'आरआरआर' जापान में लगातार 513 दिनों से थिएटर में जमी हुई है। लोगों में फिल्म को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल में ही जापान से एसएस राजामौली ने तस्वीरें साझा की थीं जिसमें उन्हें लोगों ने घेर रखा था। इसी दौरान उनकी एक फैन ने उन्हें लिए एक हजार ऑरिगेमी क्रेन्स गिफ्ट किए थे। जापान में इसे गुडलक के लिए गिफ्ट किया जाता है। 

जापान में आए भूकंप की जानकारी

बात करें जापान में आए भूकंप कि तो मौसम विज्ञान एजेंसी ने गुरुवार को जानकारी दी कि पूर्वी इलाके इबाराकी में भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिसकी तीव्रता  5.3 रही। जापान काफी लंबे वक्त से भूकंप के झटके लगातार झेल रहा है। नए साल पर भी जापान में 21 भूकंप के झटके आए थे। 

ये भी पढ़ें: पैपराजी को देखते ही करीना कपूर के छोटे लाडले ने पकड़ लिया माथा, हरकत देख छूटेगी हंसी

एल्विश यादव का फोन खोलेगा सांप के जहर वाली रेव पार्टी के राज, नोएडा पुलिस खंगाल रही सोशल मीडिया चैट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement