Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पैपराजी को देखते ही करीना कपूर के छोटे लाडले ने पकड़ लिया माथा, हरकत देख छूटेगी हंसी

करीना कपूर के लाडले छोटे बेटे जहांगीर भी मम्मी की तरह ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। वो अक्सर अपनी मम्मी के साथ स्पॉट किए जाते हैं। हाल में ही वो स्पॉट किए गए जहां उन्होंने कुछ ऐसा किया कि देखने वाले अब अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 21, 2024 16:25 IST
Saif Ali khan kareena kapoor jeh- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सैफ अली खान, करीना कपूर और जेह।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की सबसे सफल बेटी करीना कपूर शादी और बच्चे होने के बाद भी फिल्मों में पूरी तरह सक्रिय हैं। उनकी एक्टिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है। वो आज भी अपने दमदार रोल्स से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। अब जल्द ही एक्ट्रेस अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए 'क्रू' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के प्रमोशन्स में एक्ट्रेस जोर-शोर से लगी हुई हैं। उनका स्टाइलिश अंदाज हाल ही में एयरपोर्ट पर देखने को मिला। इस दौरान करीना कपूर के साथ उनका पूरा परिवार नजर आया, यानी सैफ अली खान और दोनों बेटे जेह-तैमूर एक्ट्रेस के साथ दिखे।

जेह की क्यूटनेस पर फैंस फिदा

एक तरफ करीना के स्टाइल और जैकेट तो वहीं दूसरी तरफ छोटे बेटे जेह की हरकतों ने लोगों का ध्यान खींचा। करीना कपूर की जैकेट पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' का नाम लिखा था, जिसे वो फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इसी दौरान जेह पैपराजी को देख परेशान नजर आए। वो जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे और पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया वैसे ही उन्होंने अपना माथा पकड़ लिया। उनका ये एक्शन कैमरों में रिकॉर्ड हो गया और अब उसे देखकर लोग काफी फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि जेह पैप्स को देखकर हैरान-परेशान हैं। वहीं एक शख्स ने लिखा कि जेह को लग रहा है ये फिर आ गए। वहीं एक ने लिखा, 'छोटा बच्चा भी अब समझने लगा है।' इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं जो जेह की क्यूटनेस पर फिदा हैं। ये वीडियो वायरल हो रहा है और काफी फनी भी है। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना

बता दें, कई सालों से करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वो 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आई थीं। लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी। अब जल्द ही करीना कपूर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम 3' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस एक्शन करते भी फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म 'क्रू' भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में एकट्रेस तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा। 

ये भी पढ़ें: गोद में बेटी मालती, साथ में विदेशी पति को लिए प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं अयोध्या, करेंगी रामलला के दर्शन

एल्विश यादव का फोन खोलेगा सांप के जहर वाली रेव पार्टी के राज, नोएडा पुलिस खंगाल रही सोशल मीडिया चैट्स 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement