Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Happy Birthday Vaani Kapoor: वाणी कपूर की संपत्ति जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, इंडस्ट्री में अपने दम पर बनाई है पहचान

एक्ट्रेस वाणी कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं।फिल्मों में कदम रखने से पहले वाणी जयपुर में द ओबेरॉय होटल्स में तीन साल तक इंटर्नशिप करने और आईटीसी होटल में काम किया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 23, 2022 15:06 IST
Vaani Kapoor- India TV Hindi
Image Source : VAANI KAPOOR Happy Birthday Vaani Kapoor

Happy Birthday Vaani Kapoor: एक्ट्रेस वाणी कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दें साल 2013 में फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’से फिल्मों में अभिनय करना शुरू किया था। वाणी कपूर को हाल ही में फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में देखा गया था। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन वाणी ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना जरूर बना दिया। 

मां ने दिया हर कदम में साथ 

वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1992 को दिल्ली में हुआ था। वाणी ने पर्यटन अध्ययन में ग्रेजुएशन की डिग्री ली हैं। बता दें फिल्मों में कदम रखने से पहले वाणी जयपुर में द ओबेरॉय होटल्स में तीन साल तक इंटर्नशिप करने और आईटीसी होटल में काम किया था। उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। वाणी ने होटल की जॉब छोड़ने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। कई खबरों के अनुसार वाणी के इस फैसले से उनके पिता खुश नहीं थे। रिपोर्ट्स की मानें तो पिता को वाणी का मॉडलिंग करना बिलकुल पसंद नहीं था। हालांकि, एक्ट्रेस के इस फैसले का उनकी मां ने पूरा सपोर्ट किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बड़े डिजाइनर के लिए रैंप वॉक किया।

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो, दिखी एकदम फीट

इतनी संपत्ति की मालकिन 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2022 में वाणी कपूर की संपत्ति करीब 10 करोड़ आंकी गई थी। नेटवर्थपीडिया के मुताबिक वाणी करीब 375 मिलियन संपत्ति की मालकिन हैं। दिल्ली और मुंबई में इनके पास अपना घर है। इसके अलावा कई महंगी गाड़ी भी है।

इन फिल्मों में आईं थी नजर

'शमशेरा' से पहले वाणी को 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'बेलबॉटम' ,'बेफिक्रे' और फिल्म 'वॉर' में देखा गया था। इन सभी फिल्मों में वाणी की एक्टिंग दर्शको से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक बेहद खुश हुए थे। 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का दिखा स्टाइलिश अंदाज, अर्चना पूरन सिंह संग शेयर की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement