Friday, April 26, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने नानी संग पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर किया ऐसा डांस, अल्लू अर्जुन भी कमेंट करने पर हो गए मजबूर

हार्दिक पांड्या का अपनी दादी के साथ अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'श्रीवल्ली' पर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2022 23:40 IST
Hardik Pandya dance with Nani- India TV Hindi
Image Source : HARDIK PANDYA/INSTAGRAM Hardik Pandya dance with Nani

इंडियन प्रीमियर लीग में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी नानी के साथ अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्मा के सबसे लोकप्रिय गाने 'श्रीवल्ली' पर डांस किया है। हार्दिक पांड्या ने अपनी नानी के साथ अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' के गाने 'श्रीवल्ली' पर नाचते हुए का एक वीडियो बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया। हार्दिक ने क्यूट वीडियो को भी कैप्शन दिया, उन्होंने लिखा, "हमारी अपनी पुष्पा नानी"

अपनी छत पर मस्ती करते हुए, दोनों अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर 'श्रीवल्ली' स्टेप को फिर से बनाने की कोशिश करते हैं। हार्दिक पांड्या की नानी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं, क्योंकि उन्हें किसी की भी तरह स्टेप एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

अल्लू अर्जुन ने कमेंट सेक्शन में एक प्यारा संदेश पोस्ट किया। उन्होंने कहा, "बहुत प्यारी। इनके लिए मेरा प्यार और सम्मान। दिल को छू लेने वाला वीडियो।" हार्दिक की पत्नी और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक पांड्या ने लिखा, "सबसे प्यारे, लाल दिल वाले इमोजी के साथ।"

इसमें कोई शक नहीं कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' से पैदा हुए बुखार ने न केवल देश बल्कि दुनिया भर की जानी-मानी हस्तियों को भी झकझोर कर रख दिया है। दुनिया भर की हस्तियां वीडियो पोस्ट कर रही हैं, क्योंकि वे 'पुष्पा' की दुनिया में फिट होने की कोशिश करते हैं, जबकि वे फिल्म से अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर स्टेप्स को रीक्रिएट करने की कोशिश करते हैं।

मंगलवार को, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने कुछ वीडियो पोस्ट किए, जिसमें वह चल रहे 'पुष्पा' उन्माद को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वार्नर ने अल्लू अर्जुन के बजाय 'पुष्पा: द राइज' के कुछ प्रतिष्ठित दृश्यों में खुद को दिखाते हुए एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement