Saturday, April 27, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर आया हेमा मालिनी का रिएक्शन, जानिए क्या बोलीं 'ड्रीम गर्ल'

Dharmendra and Shabana Azmi kissing scene: हेमा मालिनी ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में पति धर्मेंद्र के चर्चित किसिंग सीन पर रिएक्शन दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 04, 2023 20:11 IST
Dharmendra and Shabana Azmi kissing scene- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dharmendra and Shabana Azmi kissing scene

Dharmendra and Shabana Azmi kiss: बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भले ही लीड एक्टर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है शबाना आजमी और धर्मेंद्र की। बात ही ऐसी है, दोनों सीनियर एक्टर्स ने एक किसिंग सीन करके इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया हो या कोई इवेंट हर जगह इस Kiss का चर्चा है। अब धर्मेंद्र की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस व सांसद हेमा मालिनी ने भी अपने पति के इस चर्चित सीन पर रिएक्शन दिया है। 

क्या बोलीं हेमा मालिनी 

दरअसल बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने हाल ही में नई दिल्ली में अपने भाई की आत्मकथा 'गैलपिंग डिकेड्स' के एक पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहां उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबाना आजमी के साथ पति धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे डाली। हेमा मालिनी यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने अब तक यह फिल्म नहीं देखी है इसलिए यह सीन भी उन्होंने नहीं देखा है। हालांकि अपने पति और मेगास्टार धर्मेंद्र के अभिनय के बारे में मालिनी ने कहा, "मुझे यकीन है कि लोगों को फिल्म पसंद आई होगी। मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि उन्हें हर समय कैमरे के सामने रहना पसंद है। वह कैमरे को प्यार करते हैं।"

धर्मेंद्र अपने पुराने वीडियो देखकर पूछते थे सवाल 

हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि पति धर्मेंद्र का फिल्मों के प्रति प्रेम उनके बीते दिनों में कभी कम नहीं हुआ। जब वह लंबे समय घर पर भी थे तब भी वह अपने काम को लेकर उत्साहित रहते थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि ही-मैन अपने पुराने वीडियो देखते थे और पूछते थे, "मैं कैसा लग रहा हूं?"

किशोर कुमार के ड्राइंगरूम में टंगी थीं ढेरों खोपड़ियां? रजत शर्मा ने सुनाया मजेदार किस्सा

कैसा था ये सीन 

अगर आपने अब तक यह फिल्म नहीं देखी तो आपको बता दें कि यह सीन धर्मेंद्र और शबाना आज़मी का है, जो लंबे समय से बिछड़े प्रेमियों की भूमिका निभाते हुए एक-दूसरे को चूम रहे हैं, इस सीन में वह दोनों कई सालों बाद एक-दूसरे से मिलते हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और रणवीर सिंह के साथ-साथ आलिया भट्ट, जया बच्चन, तोता रॉय चौधरी भी हैं।

नितिन देसाई आत्महत्या मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी नेहा देसाई ने की थी शिकायत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement