Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

हीरोपंती 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, नवाजुद्दीन का लुक वायरल

 'हीरोपंती 2' 2014 की रोमांटिक एक्शन फिल्म का सीक्वल है जिसमें टाइगर को कृति सेनन के साथ उनकी पहली भूमिका में देखा गया था। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 16, 2022 23:45 IST
हीरोपंती 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हीरोपंती 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Highlights

  • टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दूसरी बार साथ दिखेंगे।
  • 'हीरोपंती 2' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

मुंबई: टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'हीरोपंती 2' के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया। यह फिल्म 2014 की रोमांटिक एक्शन फिल्म का सीक्वल है जिसमें टाइगर को कृति सेनन के साथ उनकी पहली भूमिका में देखा गया था। पोस्टर में टाइगर श्रॉफ के बबलू के किरदार को बंदूकों के साथ दिखाया गया है। उनका चरित्र ऐसी मुश्किल स्थिति में भी शांत और रचित लगता है।

इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को पड्र्यूस किया है, जो इससे पहले टाइगर के साथ 'बागी 2' और 'बागी 3' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। इस बार ब्लॉकबस्टर के सीक्वल को बड़े बजट में बनाया गया है और टाइगर ने इसमें बहुत सारे एक्शन सीन किए हैं।

इस फिल्म को रजत अरोड़ा ने लिखा है। फिल्म में ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान का संगीत है और यह 29 अप्रैल को ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement