Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Heropanti 2: रिलीज होने से पहले टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया की 'हीरोपंती 2' के एक लाख से ज्यादा टिकट बिके

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' के 1 लाख से ज्यादा टिकट रिलीज होने से पहले ही बुक हो चुके हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 27, 2022 23:51 IST
Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ TIGERJACKIESHROFF Tiger Shroff

Highlights

  • 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को देश भर में 2,500 सिनेमा हॉल और विदेशों में रिलीज के लिए तैयार है।
  • फिल्म में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'हीरोपंती 2' के साथ फैंस को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती-2'  की एडवांस बुकिंग हाल ही में शुरू हुई है और 1 लाख से ज्यादा टिकट रिलीज होने से पहले ही बुक हो चुके हैं। फिल्म देश भर में 2,500 सिनेमा हॉल और विदेशों में 29 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। पहले दिन की बुकिंग के साथ फिल्म ने लगभग 4 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है।

'बागी 2' और 'बागी 3' जैसी फिल्मों के बाद, साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ अब 'हीरोपंती 2' के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क सेट करना चाहते हैं। बता दें कि फिल्म का एक नया ट्रेलर भी हाल ही में जारी किया गया था जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' की ओपनिंग वीकेंड अच्छी होगी, जैसा कि महामारी की स्थिति से उभरने के बाद, 'पुष्पा', 'आरआरआर', और 'केजीएफ 2' जैसी बड़ी कैनवास फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, और 'हीरोपंती 2' होनहार हिंदी फिल्म की पेशकश की तरह दिखती है जो दक्षिण की बड़ी रिलीज से मेल खा सकती है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आमीजे तोमार... फिर गूंजा मंजूलिका का गाना, कार्तिक, कियारा, तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को देश भर में 2,500 सिनेमा हॉल और विदेशों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी खलनायक लैला की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक साइबर अपराध विशेषज्ञ है।

यह अहमद खान द्वारा निर्देशित 'हीरोपंती 2' को रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है जबकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संचालित है। साथ ही यह अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 के साथ सिनेमा हॉल में टकराएगा।

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement