Friday, April 26, 2024
Advertisement

HIT: The Second Case का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल्ली के आफताब जैसे केस को सॉल्व करते दिखे Adivi Sesh

HIT: The Second Case trailer: 'मेजर' स्टार अदिवी सेष एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस बार वह अपनी प्रेमिका के टुकड़े करने वाले अपराधी को सबक सिखाने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 23, 2022 14:19 IST
HIT: The Second Case- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हिट - द सेकेंड केस

HIT: The Second Case trailer: हाल में दिल्ली में एक महिला श्रद्धा के 35 टुकड़े कर के उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था। इस हादसे से पूरा देश हिला हुआ है। अब इसी तरह की एक कहानी आपको स्क्रीन्स पर भी देखने मिलेगी जो इत्तेफाकन 'मेजर' फेम अदिवी शेष की लेटेस्ट फिल्म 'हिट - द सेकेंड केस' में नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे देखकर आपको इसमें श्रद्धा मर्डर के से कई समान्ताएं नजर आएंगी। इस फिल्म में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया गया है। 

संयोग से इसी समय आया ट्रेलर 

इस फिल्म को तकरीबन एक साल पहले लिखा गया था और काफी समय पहले इसका ऐलान किया गया था। ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है। यही नहीं फिल्म में श्रद्धा के नाम का भी जिक्र किया गया है जो लोगों को एक बार को सोचने पर भी मजबूर कर देगा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह सिर्फ एक संयोग ही है। देखिए ट्रेलर...

 

कॉप कृष्ण देव के रूप में अदिवी 

फिल्म का ट्रेलर एक कूल कॉप कृष्ण देव के काम को दिखाताहै, जिसके सामना एक भयानक केस से होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों का मजाक उड़ाते हुए कहता हैं, "बर्डब्रेन्ड", और फिर वह उस केस की गुत्थी सुलझाने में जुट जाते हैं जिसने पूरे शहर के होश उड़ा दिए हैं। हालांकि क्या केडी इस केस को सॉल्व कर पाएंगे? क्या वो इस मर्डर केस के असली अपराधी का पता लगा पाने में सफल होंगे? ये तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा लेकिन इतना तो तय है कि ये शानदार क्राइम थ्रिलर स्टोरी हर मोड़ पर दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है।

दिसंबर के अंत में आ सकता है हिंदी वर्जन 

'हिट 2' डॉ शैलेश कोलानू की 'हिट वर्स' का दूसरा पार्ट है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख करीब आ रही है, निर्माताओं ने रोमांचकारी ट्रेलर के साथ सिने लवर्स को एक्साइट  कर दिया है। इस फिल्म में अदिवी शेष नजर आएंगे, जो फिल्म मेजर से अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू कर चुके हैं, जिसे हिन्दी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था। अगली फिल्म को लेकर भी नेटिजन्स और उनके फैन्स के बीच उत्साह की लहर है। इसके चलते उन्होंने मेकर्स से भी  गुजारिश की है कि वो इस फिल्म को हिन्दी भाषा में भी रिलीज करें। ऐसे में हो सकता है कि दिसंबर एंड तक फिल्म हिन्दी वर्जन भी जारी कर दिया जाए। 

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर की फिल्म से मचाएंगी धमाल

ये है फिल्म की कास्ट

इस फिल्म में अदिवी के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं। वहीं राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

Priyanka Chopra की बेटी मालती का पहली बार दिखा चेहरा, फैंस में हुई बहस मां जैसी है या Nick Jonas जैसी?

Disha Patani की तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट, फैंस बोले- भाभी बोलिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement