Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर की फिल्म से मचाएंगी धमाल

Alizeh Agnihotri Debut Film : सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) एक्टिंग में अपना करियर बनाने जा रही हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई और फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज हो सकती है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: November 23, 2022 11:54 IST
अलिज़ेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में डेब्यू - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अलिज़ेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में डेब्यू

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री को नेपोटिज़्म को लेकर लगातार ट्रोल का सामना करना पड़ा है। बावजूद इसके कई स्टार्स अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए बॉलीवुड में लगातार उन्हें लांच कर रहे हैं। पिछले सालों में अनन्या पांडे से लेकर जाह्नवी कपूर तक कई सुपरस्टार्स के किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। अब इसी कड़ी में एक और स्टार किध का नाम सामने आ,  हां  हम बता कर रहे हैं, बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan)  की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलिज़ेह अग्निहोत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरे आ रही हैं कि अलिजेह नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर सौमेंद्र पाधी (Soumendra Padhi) की फिल्म में से अपना डेब्यू करने वाली हैं। आपको बता दें, अलिजेह अग्निहोत्री, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

सौमेंद्र पाधी की फिल्म से करेंगी डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग अलिजेह ने शुरू कर दी है। ये फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।  बता दें कि डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी को उनकी वेब सीरीज जामताड़ा (2020 ) और फिल्म 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' के लिए जाना जाता है। साथ ही वो 2016 में बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म में फिल्म ‘त्रिविआ’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। 

Disha Patani: टाइगर श्रॉफ को छोड़ इस शख्स के साथ Kartik Aaryan के बर्थडे में पहुंची दिशा पाटनी, यूज़र्स बोले, 'कुछ तो खिचड़ी...’

ट्रेंड डांसर हैं अलिजेह

सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री ने एक्टिंग की पढ़ाई की है साथ ही उन्होंने डांसिंग की ट्रेनिंग ली है। आपको बता दें अलिज़ेह  के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत पहलें ही खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, उसके बाद कोई खबर सामने नहीं आई, लेकिन अब अलिजेह अग्निहोत्री की को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए पूरी खान और अग्निहोत्री फैमिली तैयार है।

सोशल मीडिया पर हैं ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग

अलिजेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। यहां पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अलिजेह अग्निहोत्री को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी ग्लैमरस और ट्रेवल की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Disha Patani की तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट, फैंस बोले- भाभी बोलिए

Drishyam 2 Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' मचा रही गदर, जल्द होगी 100 करोड़ क्लब में शामिल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement