Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Holi 2023: शबाना आजमी के घर कायम रही पुरानी परंपरा, होली के रंग में रंगे सितारे

बॉलीवुड के कुछ सितारों के घर की होली एक समय में काफी चर्चा में रहती थी। जिसमें सबसे मशहूर थी कैफी आजमी के घर की होली और राजकपूर की होली। इस सेलिब्रेशन में पूरा बॉलीवुड रंगों में रंगा दिखता था।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: March 07, 2023 23:35 IST
holi 2023- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAROUTAKHTAR holi 2023

देशभर में होली के त्योहार की धूम है, बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार पर एक दूसरे के साथ जमकर होली खेलते हैं। शबाना आजमी के पिता कैफी आजमी के घर पर बरसों से होली का त्योहार मनाया जाता है। आज भी इसे कायम रखा है शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने, इस खास मौके पर लोग आते हैं नाच गाना, खाने-पीने के साथ धूमधाम से होली मनाई जाती है। इस साल खुशी थोड़ी अधूरी थी क्योंकि शबाना आजमी देश से बाहर हैं मगर घर के बाकी लोगों ने इस परंपरा को कायम रखते हुए अतिथियों का स्वागत किया। यहां जावेद अख्तर, तनवी आज़मी, फरहान अख्तर उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर, ऋचा चड्ढा और अली फजल नजर आए।

बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने 4 अक्टूबर, 2022 को शादी की थी, ऐसे में ये दोनों की पहली होली है। जो उन्होंने जावेद अख्तर के घर पर सेलिब्रेट की। होली के जश्न में शामिल होने के लिए फेमस एक्ट्रेस दिव्या दत्ता अपने भाई और उनके बच्चों के साथ पहुंची थीं, वहीं एक्टर अनूप सोनी और उनकी पत्नी जूही बब्बर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। इसके अलावा निर्देशक आशुतोष गोवारिकर अपनी पत्नी सुनीता के साथ शामिल हुए। एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक और सैयामी खेर भी इस पार्टी में नजर आईं। 

सेलेब्स का होली सेलिब्रेशन

बता दें कि आज सोशल मीडिया पर सितारों ने अपने-अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सेलेब्स की इस बार की होली खूब रंगीन है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी अपने परिवार और बेटी के साथ होली का जश्न मनाया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सोहा अली खान की बेटी जबरदस्त अंदाज में सभी के साथ होली के रंगों से खेलती दिखाई दे रही है। वहीं सोहा भी पूरी होली के रंग में रंगीं नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Holi 2023: इन बॉलीवुड फिल्मों में होली के त्योहार से कहानी में आया था ट्विस्ट, परिवार के साथ करें इंजॉय

Holi 2023: बॉलीवुड के इन टॉप 10 गानों के बिना फीकी रहेगी आपकी होली, आज ही करें प्लेलिस्ट में शामिल

Anushka Sharma ने दिखाया आपने बचपन का घर, वीडियो कैप्शन पढ़ हो जाएंगे इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement