Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रितिक रोशन और अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' को हुए 22 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

रितिक रोशन की फिल्म कहो न प्यार है के 22 साल होने पर अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ शूटिंग के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर साझा की।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 14, 2022 20:21 IST
Hrithik Roshan and Ameesha Patel's debut film Kaho Naa Pyaar Hai completes 22 years actress shares u- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMEESHAPATEL9 Hrithik Roshan and Ameesha Patel's debut film Kaho Naa Pyaar Hai completes 22 years 

Highlights

  • फिल्म कहो न प्यार को हुए 22 साल
  • अमीषा पटेल ने शेयर की अनसीन तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और अमीषा पटेल की शानदार केमेस्ट्री ने पर्दे पर इस तरह जादू बिखेरा। जिसका असर आज भी चल रहा है। आज से 22 साल पहले यानी 14 जनवरी 2000 को फिल्म 'कहो न प्यार है' रिलीज हुई थी। यह फिल्म दोनों की डेब्यू फिल्म थी।  अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ शूटिंग के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर साझा की।

अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों सनी देओल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं उन्होंने कहो न प्यार है के 22 साल होने पर इंस्टाग्राम पर एक शेयर किया। 

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन करने के बाद शेयर किया पोस्ट, लिखा- 40 की उम्र में ...

अमीषा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'समय कैसे बीत जाता है ..  इस समय  गदर 2 की शूटिंग कर रही हूं और यह तस्वीर सामने आई हैं जिसमें रितिक और मैं न्यूजीलैंड में अपना शूट कर रहे हैं। कहो ना प्यार है ने आज 22 साल पूरे किए।'

इस फिल्म में अमीषा पटेल, रितिक रोशन के अलावा अनुपम खेर, फरीदा जलाल, सतीश साह जैसे कलाकर भी थे। इस फिल्म ने जहां अमीषा और रितिक को इस फिल्म ने करियर में पंख लगा दिया था। वहीं निर्देशक राकेश रोशन ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

रितिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement