Friday, April 26, 2024
Advertisement

बाइसेप्स इंजरी के बावजूद जिम में वर्कआउट करते दिखे ऋतिक रोशन, Video के साथ लिखा स्पेशल पोस्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हफ्ते में 4 से 5 दिन एक्सरसाइज करते हैं, जिसमें वह कार्डियो, सर्किट ट्रेनिंग और आर्म एक्सरसाइज करना पसंद करते हैं। फिल्म 'फाइटर' की वजह से वह फिटनेस का खास ख्याल रख रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 13, 2023 20:34 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN hrithik roshan

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। लेकिन ऐसी फिटनेस के लिए वह जिम में घंटों पसीना भी बहाते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ खास पोस्ट शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक रोशन के साथ उनके जिम ट्रेनर भी नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने अपने पोस्ट में बताया कि वह इंजरी के बाद भी वर्कआउट करते है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पोस्ट में लिखा, 'हंसी उस सुबह एजेंडे में नहीं थी। मुझे कमजोर जागना याद है, मुझे लगता है कि यह बैक और बाइसेप्स दिन था। दोनों मेरी चोटों के लिए अनिश्चित हैं। मेरी बाईं बाइसेप्स टेंडन की इंजरी ने महसूस किया कि यह काम कर रही है, मैं बस उस सुबह कसरत नहीं करना चाहता था। मुझे डर और अनिश्चितता महसूस हुई। निर्णय मुझ पर छोड़ दिया गया था। विकल्प दिन की छुट्टी लेना था, या प्रशिक्षण लेना था। इस तरह मैंने सोचा कि अगर मैंने इसे पूरा कर लिया तो यह अच्छा लगेगा और एक मिसाल कायम की। अगर मैं इसे पूरा नहीं कर पाया, तो अच्छा लगेगा कि मैंने कोशिश की और सीखा और असफल रहा और यह एक सूचित मिसाल कायम करेगा जो मुझे भविष्य में भी चोट से मुक्त रखेगा। किसी भी तरह से, आरंभ करना एक जीत थी। मैंने इसके लिए जाने का फैसला किया।'

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की दमदार फिटनेस उनके वर्कआउट का ही नतीजा है। अपना डेली अपना रुटीन फॉलो करते हैं और फैंस को भी सोशल मीडिया पर फिटनेस टिप्स देते रहते हैं। ऋतिक रोशन को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ ऋतिक अपने निजी जीवन की झलकियां शेयर करते हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'फाइटर' में एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखेगी। फिल्म में दीपिका भी एक्शन करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Oscar 2023: 'नाटू नाटू' ने ऑस्कर में बढ़ाया भारत का मान, अब तक इन सितारों को मिल चुका है ऑस्कर अवॉर्ड

शहनाज गिल के लिए परिवार, दोस्त और टीम से बढ़कर है ये शख्स, Video में कही दिल की बात

Anupamaa: बेटी के लिए तड़पेंगे अनुज-अनुपमा, माया के जाल में फसेंगा परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement