Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Anupamaa: बेटी के लिए तड़पेंगे अनुज-अनुपमा, माया के जाल में फसेंगा परिवार

छोटी अनु के लिए माया के सामने हाथ फैलाएगी अनुपमा, अनुज के पिवार की टूटेंगी हिम्मत। माया ने खेला नया खेल, एक ही झटके में सब कुछ किया तबाह।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 13, 2023 17:15 IST
Anupamaa 13 march 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुज, अनुपमा से पूछता है कि माया आखिरी बार कैसे कह सकती है। अनुज कहता है कि अनु उनकी बेटी है और किसी को पसंद करने के लिए खिलौना नहीं है। अंकुश, अनुपमा का समर्थन करता है और कहता है कि उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा था। बरखा कहती हैं कि अनुपमा ने इस सच्चाई को स्वीकार किया है और उसकी वजह से अनुज कम से कम एक बार बच्चे को देख पाएगा। 

अनुपमा मांगेगी भीख -

अनुज पूछता है कि क्या अनुपमा चाहती है कि कपाड़िया माया से अनु को लौटाने की भीख मांगे। अनुज कहता है कि उन्होंने पहले ही माया से गुहार लगाई थी। अनुपमा कहती हैं कि माता-पिता बच्चों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और अगर उन्हें माया के सामने भीख मांगनी पड़े तो वे करेंगे। अनुज, अनुपमा से पूछता है कि क्या उन्हें इस बात का दुख नहीं है कि वे अनु को खो रहे हैं। अनुपमा कहती हैं कि मां टूट जाती हैं, लेकिन उनका दर्द किसी को दिखाई नहीं देता। अनुज, अनुपमा से पूछते हैं कि पापा के दर्द का क्या? अनुज कहता है कि उसके पास केवल अनु है और वह उसे जाते हुए नहीं देख सकता। 

रिश्ते के परिणाम -
अनुज अपने कमरे में सामान तोड़ता है। किंजल कहती है कि माया अनु को लेने आई थी। वह काव्या से खुद को दोष न देने के लिए कहती है। समर, काव्या और किंजल को बताता है कि अनुज, अनुपमा के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी। काव्या को चिंता है कि अगर अनुज, अनुपमा के रिश्ते को परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

माया ने की मांग -
अनुपमा, अनुज को समझाने की कोशिश करती है कि उसने आखिरी बार अनु को फोन करके गलत किया। वह समझाने की कोशिश करती है कि आखिरी मौका अनु को वापस पाने का है न कि उसे खोने का। अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह जो चाहे करे क्योंकि वह अनु को अपने जीवन में वापस चाहता है। शाह परिवार को पता चलता है कि माया, अनु को आखिरी बार वापस ला रही है। हसमुख, काव्या को उम्मीद है कि माया समझ जाएगी कि अनु, अनुज और अनुपमा के साथ खुश है। लीला कहती है कि अगर माया, अनु के बदले में कुछ बड़ी मांग करेगी तो क्या होगा। 

प्रीकैप: अनुपमा और अनुज ने शाह परिवार के साथ अनु को कहा अलवीदा।

ये भी पढ़ें-

दीपिका पादुकोण की कायल हुईं कंगना रनौत, जमकर की तारीफ

RRR: Natu Natu ने ऐसे ही नहीं जीता Oscar, यहां देखें कैसे शूट हुआ ऐतिहासिक गाना

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पलटी बाजी किया इतने का कलेक्शन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement