Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शहनाज गिल के लिए परिवार, दोस्त और टीम से बढ़कर है ये शख्स, Video में कही दिल की बात

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा शहनाज के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: March 13, 2023 16:24 IST
shehnaaz gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZGILL shehnaaz gill video

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही बॉलीवुड में सलमान खान के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन शहनाज गिल के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जो बीते साल का है। इस थ्रोबैक वीडियो में शहनाज गिल अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं। अवॉर्ड लेने के बाद शहनाज ने अपनी स्पीच में ये अवॉर्ड न तो अपने परिवार और न ही अपने दोस्तों और टीम को डेडिकेट किया। बल्कि वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं कि ये उनकी मेहनत है और ये उनका अवॉर्ड है।

इसके साथ ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपना अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला के नाम भी किया और उन्हें शुक्रिया कहा। वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं, 'मैं ये अवॉर्ड अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है। तू मेरा है और तू मेरा ही रहेगा। मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए। उसने इनता मुझमें इनवेस्ट किया कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं। सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए।' शहनाज गिल का ये वीडियो फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 के दौरान का है। जिसमें शहनाज गिल ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंची थीं।

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन शहनाज गिल अक्सर उन्हें याद कर भावुक हो जाती हैं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की पहली मुलाकात टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थी। इस सीजन में दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई जो दर्शकों को पसंद आई और सिद्धार्थ-शहनाज लोगों के फेवरेट बन गए। शहनाज गिल भले ही शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई थीं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की जीत में ही एक्ट्रेस की जीत हो गई थी। दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया था। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा मां का प्यार, पाखी ने अपनी घटिया बात से विराट को किया शर्मिंदा

दीपिका पादुकोण की कायल हुईं कंगना रनौत, जमकर की तारीफ

RRR: Natu Natu ने ऐसे ही नहीं जीता Oscar, यहां देखें कैसे शूट हुआ ऐतिहासिक गाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement