Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Hrithik Roshan ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट, पोस्ट कर दिखाई मस्कुलर बॉडी

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपना शॉकिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन सीक्रेट शेयर किया है और साथ ही आपने फैंस को ये भी बताया की किस तरह से उन्होंने 5 हफ्ते में ये सब किया है। एक्टर अपने दमदार एक्शन के साथ-साथ अपने लुक और फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर में से एक हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 17, 2023 15:27 IST
Hrithik Roshan body transformation, saba azad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर में से एक हैं। वह न सिर्फ जिम में कड़ी मेहनत करते हैं बल्कि फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन की देखरेख में कड़ी डाइट भी फॉलो करते हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन ने 17 अक्टूबर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। एक्टर ने केवल पांच हफ्ते में अपनी ये कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इसके पहले भी कई बार एक्टर अपना फिटनेस सीक्रेट इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। 

ऋतिक रोशन की मस्कुलर बॉडी

ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैं ये सब अपनी फिल्म के रोल के लिए करता हूं ताकि फिल्म में मेरा किरदार आपको पसंद आए, मुझे चुनौतिया पसंद हैं। रात 9 बजे तक मुझे सोना पड़ता है।' ऋतिक ने अपने ट्रेनर क्रिस गेथिन को धन्यवाद देते हुए आगे कहा- आपके जैसा गुरु होना बहुत बड़ी बात है आप बहुत अच्छे अपने मेरी बहुत मदद की है। ऋतिक रोशन की मसल्स, बॉडी और एब्स का राज है उनका वर्कआउट रुटीन है। 

 

ऋतिक ने शेयर की अपनी तस्वीरें
पहली तस्वीर कोलाज में हैं ऋतिक ने 31 अगस्त की अपनी एक सेल्फी पोस्ट की और दूसरी 7 अक्टूबर की, जिसमें इस दौरान उनके शरीर में हुए बदलाव दिख रहे हैं। दूसरे कोलाज में 28 अगस्त की और दूसरा 7 अक्टूबर का फोटो है। आखिरी तस्वीर एक्टर 25 अगस्त की है और फिर 4 अक्टूबर की है। उन्होंने तीन वॉयस नोट्स भी शेयर किए जो उनके गुरु ने उन्हें भेजे थे। बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पर्सनैलिटी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन जब भी किसी फिल्म में आते हैं तो उनका अलग ही लुक देखने को मिलता है। वहीं इस बार एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म'फाइटर' के लिए नए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में दिखाई दे रहे हैं। 

ऋतिक रोशन वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक को बड़े पर्दे पर आखिरी बार 'विक्रम वेधा' में देखा गया था। जल्द ही एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। यह 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया था।

ये भी पढ़ें- 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में विजेताओं को सम्मानित कर रहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, यहां देखें LIVE प्रसारण

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की कोर्ट मैरिज पर भड़केगी मुस्कान, बिड़ला हाउस छोड़ बनेगा घर जमाई

MTV Hustle 3.0 इस दिन होगा शुरू, बादशाह के शो में दिखागा रैपर्स का डबल धमाका

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement