Saturday, May 11, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड सबा आजाद को ऋतिक रोशन ने दिया बर्थडे पर खास तोहफा, बताया किस हद तक करते हैं उनसे प्यार

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। आज सबा का बर्थडे है, ऐसे में इस खास मौके पर ऋतिक ने उनके लिए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 01, 2023 14:07 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ऋतिक रोशन ने की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफ

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है,जिससे सबा का बर्थडे और भी स्पेशल हो गया है। ऋतिक ने सबा के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर ये बताया है कि वो उनसे किस कदर प्यार करते हैं।ऋतिक का ये रोमांटिक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ऋतिक रोशन ने सबा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

ऋतिक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह सीढ़ियों पर बैठे सबा आजाद का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे है। इस दौरान सबा ने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप टॉप और ग्रे जॉगर पहना हुआ है। वहीं ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट और जॉगर पहने नजर आ रहे हैं। दोनों कैजुअल लुक में काफी कूल नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान दोनों के चेहरे की स्माइल देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों साथ में बेहद खुश हैं। 

ऋतिक रोशन ने सबा को बताया उनका घर

ऋतिक रोशन ने इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हम सभी एक ऐसी जगह की तलाश करते हैं, जहां पर हमें सुकून महसूस हो, ऐसी पार्टनरशिप जहां हम प्रेरित और सुरक्षित महसूस करें- ऐसा पार्टनर जिसके साथ हम दिल खोलकर जिंदगी से कह सकें कि बताओ तुम और क्या क्या देने वाली हो, हम रोमांच से गुजरने के लिए तैयार हैं। मैं तुम्हारे साथ ऐसा ही महसूस करता हूं।'तुम मेरा घर हो, जहां से रोमांच की शुरुआत होती है। हैप्पी बर्थडे माय लव।' ऋतिक रोशन का ये रोमांटिक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है। इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं। कई फैंस इसे ऋतिक का अब तक का सबसे रोमांटिक पोस्ट बता रहे हैं । वहीं फैंस इस पोस्ट पर काॅमेंट कर सबा को बर्थडे विश भी करते नजर आ रहे हैं। 

ऋतिक रोशन का वर्क फ्रंट

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था। जल्द ही एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। यह 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया था।

 

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर साथ में हुए स्‍पॉट, कैमरा देखते ही दोनों ने कर दी ऐसी हरकत

अथिया शेट्टी संग रैंप पर वॉक कर रहे थे सुनील शेट्टी, तभी होने वाली थी टक्कर, वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर का पहले निकला जूता फिर लगी जोर की भूख, पूछने लगीं- खाना कहां है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement