Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर साथ में हुए स्‍पॉट, कैमरा देखते ही दोनों ने कर दी ऐसी हरकत

बीती रात मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा बॉलीवुड जगत और कई क्रिकेटर्स भी शामिल हुए। इस दौरान शुभमन गिल को भी स्पॅाट किया गया,जहां वो सारा तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 02, 2023 7:18 IST
Shubman Gill and Sara Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शुभमन गिल रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर साथ हुए स्‍पॉट

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शुभमन गिल इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों से शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ रहा है, लेकिन कभी इस कपल ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। वहीं अब इस रूमर्ड कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद फैंस को यकीन हो गया है कि यह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

साथ दिखे सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल 

दरअसल हाल ही में बीती रात मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा बॉलीवुड जगत और कई क्रिकेटर्स भी शामिल हुए। इस दौरान शुभमन गिल को भी स्पॅाट किया गया,जहां वो सारा तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा ने लाल रंग का फ्लोर लेंथ गाउन पहना है तो वहीं, शुभमन गिल ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे।  

ये भी पढ़ें: राघव ने पहले करवा चौथ पर परिणीति को अपने हाथों से लगाई मेहंदी, प्यार से पिलाया पानी, एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल

गौरी ने शाहरुख खान का नाम बदलकर अभिनव रखने का कर लिया था फैसला, पीछे छुपी थी बड़ी वजह

मीडिया को देख अलग हो गए सारा और शुभमन

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल जियो वर्ल्ड प्लाजा के इवेंट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं लेकिन जैसे ही उनकी नजर बाहर खड़े पैपराजी पर पड़ती है तो वहीं रुक जाते हैं, जिसके बाद दोनों अलग-अलग निकलते हैं। हालांकि दोनों भले ही कितना भी अपने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर ले उनकी चोरी तो उनके फैंस पकड़ ही लेते हैं। कुछ ऐसा ही अब भी हुआ जब शुभमन और सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोगों ने एक बार फिर से ये कयास लगाने शुरु कर दिए है कि दोनों के बीच कुछ तो हैं। हां, वो बात अलग है कि  सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल भी बाकी सेलेब्स की ही तरह अपने रिलेशनशिप की खबरों पर खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन इस तरह दोनों का अक्सर साथ में मिलना एक दूसरे के साथ स्पाॅट होना इस बात कि सियोरिटी देता है कि दोनों के बीच कुछ तो है। 

ये भी पढ़ें:  अथिया शेट्टी संग रैंप पर वॉक कर रहे थे सुनील शेट्टी, तभी होने वाली थी टक्कर, वीडियो वायरल

जाह्नवी कपूर का पहले निकला जूता फिर लगी जोर की भूख, पूछने लगीं- खाना कहां है

मलाइका अरोड़ा ने पहनी इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, लोगों के छूटे पसीने, कमेंट्स में उड़ाई धज्जियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement