Monday, June 17, 2024
Advertisement

ग्रेजुएट हुए ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान, महेश बाबू के लाडले ने भी पूरा किया ग्रेजुएशन, स्टार्स ने दी बधाई

ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैंन खान ने अपने बेटे ऋहान के ग्रेजुएशन सेरेमनी की वीडियो शेयर की है तो वहीं महेश बाबू के लाडले गौतम घटमनैनी भी ग्रेजुएट हो गए हैं। दोनों स्टार्स की बेटों के ग्रेजुएशन सेरेमनी से तस्वीरें सामने आई हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 27, 2024 13:03 IST
Hrithik Roshan and Mahesh Babu son graduation ceremony photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन और महेश बाबू के बेटों की ग्रेजुएशन सेरेमनी

ऋतिक रोशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और बेटे के साथ देखा जा सकता है। ये वीडियो ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान के ग्रेजुएशन सेरेमनी का है। वहीं दूसरी ओर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के लाडले गौतम घटमनैनी का भी ग्रेजुएशन पूरा हो गया है। इन सब के बीच अब स्टार्स ने अपने बच्चों के ग्रेजुएशन सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने परिवार संग नजर आ रहे हैं।

ऋहान रोशन के बेटे हुए ग्रेजुएट

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बेटे ऋहान रोशन ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए दी है। माता-पिता होने के नाते सुजैन और ऋतिक इस सेरेमनी में शामिल हुए और अपने बेटे को चीयर करते नजर आए। बता दें कि ये वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि काफी लंब समय बाद ऋतिक रोशन को अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और बेटे के साथ देखा गया।

महेश बाबू के लाडले ने भी पूरा किया ग्रेजुएशन

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर भी अपने बेटे गौतम घटमनैनी के ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखाई दिए। एक्टर ने अपने बेटे के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे गर्व है आप पर... मैं खुशी से फूले नहीं समा रहा हूं... ग्रेजुएट होने पर बहुत-बहुत बधाई मेरे बेटे। हमेशा ऐसे ही नाम रोशन करते रहो, अपना हर सपना ऐसे ही पूरा करो।' वहीं महेश बाबू की पत्नी नम्रता ने पोस्ट में लिखा, 'बहुत सारा प्यार... कहने को मेरे पास शब्द नहीं है।'

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' पर काम कर रहे हैं। इसके पहले वो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में नजर आए थे। बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान अलग हो चुके हैं।

महेश बाबू की आखरी फिल्म

'गुंटूर करम' में अपने दमदार एक्श से धूम मचा चुके महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राव रमेश, जगपति बाबू, अजय घोष और कई अन्य दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement