Monday, April 29, 2024
Advertisement

निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में हुई 4 लोगों की मौत, सदमे में हैं सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की सिंगर

'टाइगर 3' की सिंगर निकिता गांधी का हाल ही में केरल की कोचीन यूनिवर्सिटी में लाइव कॉन्सर्ट था। इस दौरान भगदड़ मच गई और इसमें चार स्टूडेंट्स की मौत हो गई। अब इस पर निकिता ने दुख जताया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 26, 2023 12:10 IST
Nikita Gandhi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अपने कॉन्सर्ट में हुए हादसे से टूटीं निकिता गांधी

'टाइगर 3' की फेम सिंगर निकिता गांधी हाल ही में केरल गई थीं, जहां उनका कोचीन यूनिवर्सिटी में शनिवार रात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट था। हालांकि इस दौरान एक बड़ी घटना घट गई, जिसमें 4 लोगों की जान चली गई। दरअसल बताया जा रहा है कि इस कॉन्सर्ट को अटेंड करने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई थी और कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले ही भगदड़ मच गई, जिसमें चार छात्रों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा और करीब 40 लोग घायल हो गए। वहीं अब सिंगर ने इसपर रिएक्ट किया है। 

निकिता गांधी ने जताया दुख 

हाल ही में निकिता गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कॉन्सर्ट में हुए इस वाकये पर दुख जताया है और संवेदना जाहिर की है। निकिता गांधी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'कोच्चि में जो भी हुआ, उससे दिल टूट गया और मैं भी टूट गई हूं। इससे पहले कि मैं परफॉर्मेंस के लिए कार्यक्रम स्थल पहुंच पाती, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। इस दुख को बयान करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी प्रार्थनाएं छात्रों के परिवारों के साथ हैं।'

कौन हैं निकिता गांधी?

बता दें कि निकिता गांधी सिनेमा जगत की फेमस प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने ना केवल हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगु, बंगाली और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। 32 साल की उम्र में वो अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं। वो फिल्म ‘राब्ता’ का टाइटल ट्रैक भी गा चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘वरिसू’, ‘कॉकपिट’, ‘जग्गा जासूस’ में ‘उल्लू का पट्ठा’ ‘लियो’, और ‘किशमिश’ के बंगाली और तमिल सॉन्ग भी गाए हैं। उन्होंने ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘केदारनाथ’, ‘लुका छुपी’ और ‘सूर्यवंशी’ के लिए भी गाने गाए हैं। वहीं हाल ही में निकिता ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का फेमस ट्रैक ‘लेके प्रभु का नाम’ गाया था। इसमें उनकी आवाज ने फैंस का दिल जीत लिया था।

 

इन्हें भी पढ़ेंः

‘इंडियन आइडल 14’ के दौरान दामाद के लिए महेश भट्ट ने कही ऐसी बात, सुनकर इमोशनल हो गए रणबीर कपूर

मलाइका अरोड़ा से पहले इन एक्ट्रेस को ऑफर हुआ छैया-छैया, इस डर की वजह से इन एक्ट्रेसेज ने ठुकरा दिया गाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement