Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शादी के तुरंत बाद आयरा खान ने पति को भेजा नहाने, तेजी से वायरल हो रहा फनी वीडियो

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी खबरों में बनी हुई है। शादी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। शादी में कई अनोखी चीजें देखने को मिलीं। कई ऐसी चीजें हुईं जो पहले कभी नहीं हुई थीं। फंक्शन के बीच से एक फनी वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 04, 2024 11:31 IST
nupur shikhare, ira khan - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI नुपुर शिखरे और आयरा खान।

आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। कपल के वेडिंग लुक से लेकर शादी के फंक्शन्स की चर्चा है। आमिर खान से लेकर परिवार का हर सदस्य अलग-अलग स्टाइल में ड्रेसअप नजर आया। जहां आयरा ने कोकणी स्टाइल ड्रेस पहनी तो वहीं उनके पति नुपुर शॉर्ट्स और सैंडो में ही नजर आए। वहीं आमिर खान ने बेटी की शादी के लिए धोती-कुर्ता चुना। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक वीडियो तो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयरा खान पति को शादी के ठीक बाद बाथरूम में भेजती नजर आईं, वो भी सबके सामने। अब ऐसा उन्होंने क्यों किया ये आपको बताते हैं। 

पति को दिखाया बाथरूम का रास्ता

आयरा खान की शादी में दुल्हे राजा 8 किलोमीटर जॉगिंग करते हुए पहुंचे थे। इसी वजह से वो पसीने से लथपथ हो गए थे। वेन्यू पर वो लेट पहुंचे, ऐसे में उन्हें शॉर्ट और सैंडो में ही शादी करनी पड़ी, लेकिन शादी के ठीक बाद उनकी नई नवेली पत्नी ने उन्हें सीधे नहाने के लिए भेज दिया। सामने आए वीडियो में आयरा कहती हैं कि अब नुपुर को नहाने जाना पड़ेगा। ये सुनते ही नुपुर स्टेज पर खड़े-खड़े हाथ हिलाते हैं और आयरा की बातों में हामी भरते हैं। ये देखकर सभी लोग हंस पड़ते हैं।  

यहां देखें वीडियो

अभी बाकी हैं शादी के कई और फंक्शन 

बता दें, 5 जनवरी को फिर उदयपुर में भी डेस्टिनेशन वेडिंग की जायेगी, जहां नूपुर और आयरा के दोस्त शामिल होंगे। इसके ठीक एक हफ्ते बाद 13 जनवरी को BKC जियो सेंटर में बॉलिवुड, साउथ और राजनीति से जुड़े कुछ लोगों को निमंत्रण देकर ग्रैंड रिसेप्शन दिया जायेगा।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।   

ये भी पढ़ें: कौन हैं जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? इनकी खूबियों ने किया एक्ट्रेस को ब्रेकअप के बाद पैचअप पर मजबूर

आमिर खान की लाडली से शादी के लिए दामाद को बूझनी पड़ी पहेली, जवाब की खोज में लगाई 8 किलोमीटर की दौड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement