Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कौन हैं जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? इनकी खूबियों ने किया एक्ट्रेस को ब्रेकअप के बाद पैचअप पर मजबूर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी लाव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने पहली बार 'कॉफी विद करण' में दी है। अपकमिंग एपिसोड में जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बात करती नजर आने वाली हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 04, 2024 10:25 IST
Jhanvi Kapoor, shikhar pahariya- India TV Hindi
Image Source : X शिखर पहाड़िया और जाह्नवी कपूर।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों और अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज से फैंस को सोशल मीडिया पर घायल करती रहती हैं। उनके इस अंदाज के उनके बॉयफ्रेंड भी दीवाने हैं और इसी वजह से वो भी जाह्ववी के पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं चूकते। एक्ट्रेस इन दिनों शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप में हैं। उनकी लव लाइफ का मुद्दा आने वाले 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में भी छाने वाला है। एक्ट्रेस अपनी बहन खुशी कपूर के साथ 'कॉफी विद करण' के काउच पर करण जौहर के सवालों का जवाब देती नजर आने वाली हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस पहली बार खुलकर अपनी लवलाइफ और बॉयफ्रेंड पर भी बात करती दिखेंगी। एपिसोड आने से पहले ही करण जौहर का एक सवाल और जाह्ववी का जवाब काफी चर्चा में है। 

करण जौहर का बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल

जाह्नवी कपूर और बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और वे सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसके बारे में बात करते हुए करण जौहर ने पूछा, 'आपका प्यार का सफर दिलचस्प रहा है, आप शिखर को डेट कर रही थीं और फिर आपने किसी और को डेट किया और अब आप फिर से शिखर को डेट कर रही हैं। सही या गलत?'

जाह्नवी ने बताईं शिखर की खूबियां]

इसके जवाब में जाह्नवी ने कहा, 'मैं ऐसा नहीं कहूंगी, लेकिन मैं यह कहूंगी, वह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि हमारे परिवार में सभी के लिए शुरू से एक दोस्त रहे हैं। उन्होंने ऐसा कभी नहीं दिखाया कि उन्हें किसी चीज की उम्मीद है। वो बिना किसी उम्मीद के जुड़े रहे।' जाह्नवी कपूर ने आगे कहा, 'वह बहुत ही निस्वार्थ गरिमापूर्ण तरीके से मेरे साथ खड़े रहे। मैंने ऐसे लोगों को नहीं देखा जो दूसरे इंसान का इस तरह से हमेशा साथ दें।' एक्ट्रेस ने इसी दौरान ये भी कहा कि उनके स्पीड डायल पर कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ही हैं। ये कहकर एक्ट्रेस ने साफ किया कि एक्ट्रेस को शिखर की ये खूबियां इस कदर भाईं कि वो उनके साथ दोबारा रिलेशनशिप में आ गईं।   

यहां देखें वीडियो

कौन हैं शिखर पहाड़िया

पहले आपको जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में बताते हैं। शिखर एक राजनीतिक परिवार से आते हैं। उनके दादा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री थे। उनका नाम सुशील कुमार शिंदे था। रही बात शिखर की तो वो एक यंग बिजनेसमैन हैं। शिखर पहाड़िया की जाह्नवी से दोस्ती काफी सालों पहले ही हुई थी। इसके बाद से ही शिखर उनके साथ पार्टीज में नजर आते थे। इतना ही नहीं शिखर जाह्नवी के परिवार के काफी क्लोज हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

बात करें जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही 'देवरा' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं वो आखिरी बार फिल्म 'बवाल' में नजर आईं। इसके अलावा उन्हें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी कैमियो रोल में देखा गया। रही बात 'कॉफी विद करण' की तो अब तक सनी देओल-बॉबी देओल, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, करीना कपूर-आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, काजोल-रानी मुखर्जी, कियारा अडवाणी-विक्की कौशल, आदित्य रॉक कपूर-अर्जुन कपूर, रोहित शेट्टी-अजय देवगन, सारा अली खान-अनन्या पांडे और सैफ अली खान-शर्मिला टैगोर नजर आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें: आमिर खान की लाडली से शादी के लिए दामाद को बूझनी पड़ी पहेली, जवाब की खोज में लगाई 8 किलोमीटर की दौड़

पसीने से लथपथ जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे आमिर खान के दामाद, वीडियो देख फैंस का हिला दिमाग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement