Monday, May 06, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के मेकअप से है एलर्जी? जानिए, एक्ट्रेस ने क्या किया खुलासा

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना स्किन केयर रुटीन शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पति रणबीर कपूर को उनके मेकअप से एलर्जी है। जानिए क्या है पूरा मामला ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 16, 2023 16:30 IST
Ranbir Kapoor Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के मेकअप से है एलर्जी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सक्सेस को एंजाॅय कर रही हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ लोगों को खूब पंसद आ रही है। आलिया की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी बीच आलिया का एक नया विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो में आलिया अपने पति रणबीर कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहती नजर आ रही हैं जिसे सुनकर आप सब हैरान होने वाले हैं। 

रणबीर कपूर को पंसद है आलिया भट्ट का नेचुरल लुक

दरअसल , हाल ही में आलिया ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपना स्किन केयर रूटीन शेयर किया था।  इस दौरान वो ये बताती नजर आ रही हैं कि वो ज्यादातर न्यूड शेड्स लिपस्टिक ही लगाती हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि रणबीर को मेकअप ज्यादा पसंद नहीं है। वह आलिया को हमेशा नेचुरल लुक में ही पसंद करते हैं। रणबीर को वाइफी का लिपस्टिक लगाना तो बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जब भी कभी आलिया लिपस्टिक लगाए नजर आती हैं तो रणबीर उसे वाइप करा देते है। जब रणबीर - आलिया के बॉयफ्रेंड थे तब भी वो लिपस्टिक हटाने को कहते थे। अब आलिया का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ फैंस भी उनके इस विडियो पर कंमेट कर के यही नसीहत देते नजर आ रहे हैं कि सचमुच वो बिना मेकअप के ही सुंदर दिखती हैं। 

आलिया भट्ट की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आईं थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसके अलावा आलिया ने हॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। वहीं रणबीर की बात करें तो वह रश्मिका मंदाना के साथ जल्द ही फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे।

 

Rana Daggubati ने Sonam Kapoor से विवादित कमेंट पर मांगी माफी! बोले- मैं परेशान..

Welcome 3: पेट पकड़कर हंसने के लिए तैयार हो जाएं, 'वेलकम 3' में मिलेगा बेहतरीन ट्विस्ट के साथ कॉमेडी का डोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement