Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

क्या उस ड्रीम प्रोजेक्ट पर फिर काम कर रहे हैं शेखर कपूर? जिसके ना बनने से टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत

शेखर कपूर ने हाल ही में NYU अबू धाबी वॉटर रिसर्च सेंटर का दौरा किया, जिसके साथ उन्होंने एक बार फिर फैंस के बीच अपने 10 साल से अटके पड़े प्रोजेक्ट 'पानी' पर काम करने की अटकलें फिर बढ़ा दी हैं। बता दें, इस फिल्म का ऐलान 2013 में हुआ था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले थे।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 23, 2024 8:18 IST
shekhar kapur, sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 10 साल पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई थी 'पानी'।

'मासूम', 'मिस्टर इंडिया' और 'बैंडिट क्वीन' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शेखर कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शेखर कपूर ने हाल ही में NYU अबू धाबी वॉटर रिसर्च सेंटर का दौरा किया, जिसके साथ उन्होंने एक बार फिर फैंस के बीच अपने 10 साल से अटके पड़े प्रोजेक्ट 'पानी' पर काम करने की अटकलें फिर बढ़ा दी हैं। 2013 में शेखर कपूर ने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले थे। लेकिन, कुछ वजहों से ये प्रोजेक्ट कुछ साल पहले बंद कर दिया गया था। कहा जाता है, इस प्रोजेक्ट के बंद होने से सुशांत बुरी तरह टूट गए थे।

क्या फिर शुरू होगा 'पानी' पर काम

लेकिन, अब सोशल मीडिया पर आईं शेखर कपूर की नई तस्वीरों ने फैंस के बीच 'पानी' पर फिर काम करने की अटकलें तेज कर दी हैं। अपनी बाफ्टा और गोल्डन ग्लोब उपलब्धियों के लिए मशहूर कपूर ने वाटर कंजर्वेशन में इनोवेटिव सलूशन्स के लिए जिज्ञासा व्यक्त की। इस बीच, रिसर्च सेंटर ने एक कोलैबोरेशन के लिए उत्साह व्यक्त किया, जो स्टोरीटेलिंग और साइंस को मिलाता है। रिसर्च सेंटर से कपूर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिसने फैंसको यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि क्या कपूर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पानी' पर काम करने के लिए उत्सुक हैं, जिसे कुछ साल पहले बंद कर दिया गया था। 

एक लव स्टोरी के साथ कई रिश्तों के बारे में है 'पानी'

इससे पहले, प्रसिद्ध निर्देशक ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात की थी। कपूर ने इसे एक "आध्यात्मिक कहानी" के साथ एक "ड्रामेटिक स्क्रिप्ट" करार देते हुए कहा था कि 'पानी' की कहानी "एक लव स्टोरी के साथ कई रिश्तों के बारे में" है। उन्होंने कहा कि कैसे पानी फिल्म की कहानी की "कुंजी" है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अभिनय करने वाले थे। हालाँकि, अभी तक, प्रोजेक्ट पर कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आया है। 

कावेरी कपूर का एक्टिंग डेब्यू

इस बीच, कपूर अपनी 1983 की फिल्म 'मासूम' के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसका नाम 'मासूम...द नेक्स्ट जेनरेशन' है। यह फिल्म, जो आज के समाज में 'घर' की कॉन्सेप्ट का पता लगाएगी। यही नहीं, इस फिल्म के साथ शेखर कपूर की बेटी कावेरी कपूर भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। जी हां, कपूर की बेटी कावेरी कपूर भी अन्य स्टारकिड्स की तरह एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement