Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या Shahrukh Khan के घर की नेमप्लेट डायमंड की है? गौरी खान ने बताया सच

Shahrukh Khan: कुछ दिनों पहले यह बात चर्चा में थी की शाहरुख खान के घर मन्नत की नेमप्लेट हीरों से बनी हैं। वहीं गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इस बात का सच बताया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 22, 2022 23:24 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER nameplate of Shahrukh Khan's house

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के सब दीवाने हैं। वहीं फैंस शाहरुख खान के बंगला मन्नत का भी दीदार करने आते हैं। बता दें एक्टर का बंगला मन्नत मुम्बई के पॉश इलाके में बना है। शाहरुख के इस बंगले का ढांचा 20वीं सदी के ग्रेड-3 हेरिटेज का है, जो हर ओर खुलता है। कुछ दिनों पहले यह बात खुब चर्चा में थी की शाहरुख खान के घर मन्नत की नेमप्लेट हीरों से बनी हैं। वहीं बहुत से फैंस मन्नत की नेमप्लेट के साथ भी तस्वीरें लेते हैं। हाल ही में कई फैंस ने मन्नत की नेमप्लेट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया था कि इसमें हीरे जड़े हैं। इस बीच अब शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने घर की नेमप्लेट की सच्चाई बताई हैं।    

Mumtaz: करियर और प्यार के बीच मुमताज ने किसे चुना? जानिए क्या थी प्रेम कहानी

हाल ही में गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए नेमप्लेट की सच्चाई बताई हैं। पोस्ट की गई तस्वीर में गौरी ने सफेद रंग का टॉप और काले रंग के जैकेट के साथ सनग्लास लगाया है और बगल में मन्नत की नेमप्लेट भी दिख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''घर का मेन डोर परिवार और दोस्तों के लिए एंट्री पांइट होता है। इसलिए नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी को अट्रैक्ट करती है। हमने (नेम प्लेट के लिए) ग्लास क्रिस्टल्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट मैटेरियल चुना जिससे एक पॉजिटिव, मूड बेहतर करने वाली और शांत वाइब आती है।''

Disha Patani की तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट, फैंस बोले- भाभी बोलिए

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

शाहरुख खान जल्द ही 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' में दिखाई देंगे। जहां 25 जनवरी को पठान, जून में जवान और दिसंबर में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी रिलीज होगी। एक्टर लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर बतौर लीड नजर आएंगे। हालांकि, इससे पहले शाहरुख ब्रह्मास्त्र और रॉकेट्री जैसी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement