Thursday, May 23, 2024
Advertisement

'अकेली' एक्टर त्साही हलेवी DDLJ के इस गाने के हुए दीवाने, शाहरुख खान का हिट गाना गुनगुनाते आए नजर

इजराइली एक्टर त्साही हलेवी को मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'फौदा' के लिए जाना जाता है। हाल ही में अकेली' एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का हिट गाना गाते हुए देखा गया था। उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 12, 2024 11:44 IST
Tsahi Halevi croons THIS popular DDLJ song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM त्साही हलेवी DDLJ के इस गाने के हुए दीवाने

शाहरुख खान जिन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते वह हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में इजराइली एक्टर त्साही हलेवी का एक वीडियो सामने आया जो खूब चर्चा में बना हुआ है। मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'फौदा' से दुनिया भर में पहचान हासिल करने वाले एक्टर Tsahi halevi को शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का हिट गाना गाते हुए देखा गया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

त्साही हलेवी ने गाया DDLJ का गाना

वीडियो में त्साही हलेवी फिल्म DDLJ का हिट गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' हिंदी में गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो छाया हुआ है। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर 'अकेली' एक्टर त्साही हलेवी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत शानदार, अद्भुत आपने इस गाने को अच्छे से गाया है।'एक ने लिखा, 'इस गाने को गाकर आपने हम लोगों का भी दिल जीत लिया है। तीसरे ने लिखा, 'शाहरुख खान का ये गाना गाकर फिल्म की याद दिला दी आपने।'

त्साही हलेवी का बॉलीवुड डेब्यू

यह पहली बार नहीं है जब त्साही हलेवी ने हिंदी गाना 'तेरे जैसा यार कहां' गाया था। नुसरत भरुचा की फिल्म 'अकेली' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर ने इसके पहले भी कई हिंदी गाने गाए हैं। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ने अपने काम से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली। आज बी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। फिल्म में अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, परमीत सेठी और सतीश शाह भी थे।

त्साही हलेवी का वर्कफ्रंट

हलेवी को असली पहचान नेटफ्लिक्स शो 'फौदा'जो 2015 में रिलीज हुई थी। त्साही हलेवी एक फेमस इजराइली अभिनेता और गायक हैं, उन्होंने पिछले साल नुसरत भरूचा की फिल्म 'अकेली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म एक्टर ने असद की भूमिका निभाई। फौदा के अलावा उन्हें 'बेथलहम', 'द इंजीनियर', 'मोसाद', 'फुलमून', 'द कॉप्स', 'चेकमेट', 'लैला इन हाइफ़ा' और 'मेटिम लेरेगा' में देखा जा चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement